Move to Jagran APP

गुमला में 16 वर्ष की क‍िशोरी से छह युवकों ने क‍िया सामूहिक दुष्कर्म

jharkhand crime news गुमला ज‍िले में एक क‍िशोरी से छह युवकों ने दुष्‍कर्म क‍िया है। यही नहीं उसे जान से मारने की धमकी दी है। आरोप‍ितों ने धोखे से युवती को बुलाकर उसके साथ दुष्‍कर्म क‍िया। पांच आरोप‍ित ग‍िरफ्तार कर ल‍िए गए हैं।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 06:43 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 02:49 PM (IST)
गुमला में 16 वर्ष की क‍िशोरी से छह युवकों ने क‍िया सामूहिक दुष्कर्म
jharkhand crime news : गुमला ज‍िले में एक क‍िशोरी से छह युवकों ने दुष्‍कर्म क‍िया है।

गुमला, संवाद सूत्र। झारखंड के गुमला ज‍िले के डुमरी थाना क्षेत्र की उदनी पंचायत क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग क‍िशोरी के साथ गांव के युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। 16 वर्षीय पीड़िता 9वीं कक्षा की छात्रा बताई जा रही है।

loksabha election banner

पीड़‍िता के माता-पिता तमिलनाडु में करते हैं काम

जानकारी के मुताब‍िक पीड़‍िता के माता और पिता तमिलनाडु में काम करते हैं। विद्यालय बंद होने के कारण पीड़‍िता अपने बड़े पिताजी के घर पर गई थी। पीड़िता के अनुसार, सोमवार को वह अपनी एक सहेली और एक रिश्तेदार के साथ लातेहार जिला स्थित सुगा बांध घूमने गई थी।

पीड़‍िता को इस तरह से सुनसान जगह पर बुलाया

रिश्तेदार युवक ने घूमने के बाद शाम को छात्रा को उसके बड़े पिता के घर पर पहुंचाकर वापस अपने घर लौट गया था। फिर कुछ देर के बाद छात्रा के मोबाइल पर एक नए नंबर से फोन आया। छात्रा को घर पहुंचाने वाले युवक के माध्यम से फोन कर कहा गया क‍ि उसकी मोटरसाइकिल खराब हो गई है। उसने मदद के लिए पीड़िता को बुलाया।

र‍िश्‍तेदार युवक को मारपीट कर आरोप‍ितों ने भगाया

इस सूचना के बाद छात्रा पास के जंगल के किनारे अपने रिश्तेदार से मिलने गई, तो पता चला क‍ि गांव के ही छह सात युवक उसके रिश्तेदार को मारपीट कर फोन करवा रहे थे। वह र‍िश्‍तेदार युवक पर छात्रा को वहां बुलाने के ल‍िए दबाव डाल रहे थे।

सभी युवकों ने बारी-बारी से क‍िया दुष्‍कर्म

पीड़िता ने बताया क‍ि उसके पहुंचने के बाद गांव के युवकों ने मिलकर उसके र‍िश्‍तेदार युवक को मारपीट कर वहां से भगा द‍िया। इसके बाद उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। सभी युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म क‍िया। वह मदद के ल‍िए गुहार लगाती रही, लेक‍िन कोई बचाव के ल‍िए नहीं आया।

आरोप‍ितों ने जान से मारने की दी धमकी

पीड़‍िता के अनुसार, दुष्‍कर्म करते समय युवक धमकी भी दे रहे थे। उनका कहना था क‍ि अगर यह बात उसने क‍िसी से बताई तो उसकी हत्‍या कर देंगे। पीड़िता ने कहा क‍ि वह बुरी तरह से डर गई थी। वहां से जब घर लौटी तो उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

थाने पहुंच कर मामले की दी जानकारी

पीड़‍िता के अनुसार, बाद में उसने घटना की जानकारी अपने र‍िश्‍तेदार युवक को दी। उसी के माध्‍यम से बुधवार को सुबह वह डुमरी थाना पहुंची। थाने को इस घटना की जानकारी दी। सूचना पर एसडीपीओ सिरिल मरांडी के नेतृत्व में डुमरी पुलिस मौके पर पहुंची।

पांच आरोप‍ित ग‍िरफ्तार, एक अभी फरार

पुल‍िस के अनुसार, इस पूरे मामले में पीड़िता का बयान दर्ज कर ल‍िया गया है। उसकी न‍िशानदेही पर छह आरोपितों में से पांच आरोप‍ित गिरफ्तार कर ल‍िए गए हैं। पुल‍िस सभी को पकड़कर थाने ले आई है। इस संबंध में एसडीपीओ ने कहा नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला है, मामले की गहन जांच की जा रही है, जो भी दोषी होंगे उन्हें बक्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.