Move to Jagran APP

रिम्स में मरीज का इलाज कराने आए युवक से हजारों की लूट, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

harkhand Crime News रांची थाना (Ranchi Police Station) क्षेत्र स्थित बरियातू रोड (Bariatu Road) में रविवार की शाम स्कूटी सवार दो अपराधी एक युवक से 5 हजार रुपया लूटकर (Robbery) भाग रहे थे। इसमें से एक अपराधी को पीसीआर की पुलिस (PCR Police) ने पकड़ लिया।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 10:16 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 10:17 AM (IST)
रिम्स में मरीज का इलाज कराने आए युवक से हजारों की लूट, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार
रिम्स में मरीज का इलाज कराने आए युवक से हजारों की लूट

रांची, जागरण संवाददाता। Jharkhand Crime News : रांची थाना (Ranchi Police Station) क्षेत्र स्थित बरियातू रोड (Bariatu Road) में रविवार की शाम स्कूटी सवार दो अपराधी एक युवक से 5 हजार रुपया लूटकर (Robbery) भाग रहे थे। इसमें से एक अपराधी को पीसीआर की पुलिस (PCR Police) ने पकड़ लिया। पकड़े गए अपराधी (Criminal) की निशानदेही पर भागने वाले दूसरे अपराधी के बारे में जानकारी जुटाकर गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस (Police) ने पीड़ित युवक के लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

चाकू के बल पर लूट लिया पांच हजार रुपया

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया है कि वह अपने एक परिवार के सदस्य का इलाज कराने के लिए रिम्स पहुंचा था। वहां से वापस लौटने के दौरान बरियातू रोड में सुनसान जगह पर स्कूटी सवार दो अपराधी पीछे से आए और चाकू के बल पर अपने कब्जे में लेकर पांच हजार रुपया लूट लिया।

दूसरा भागने में रहा सफल

पैसा लूट कर भाग रहे अपराधियों के स्कूटी का नंबर उसने याद कर लिया और तुरंत 100 नंबर डायल कर घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए स्कूटी का नंबर बताया। इसके बाद पीसीआर वैन पहुंची। पुलिस ने स्कूटी सवार एक अपराधी को पकड़ लिया। जबकि, दूसरा भागने में सफल रहा।

दूसरे अपराधी का पता नहीं लगा पाई है पुलिस

पुलिस भागे हुए अपराधियों की तलाश में छापामारी कर रही है। चिरौंधी, कोकर, बूटी मोड़, बांधगाड़ी आदि इलाके में पुलिस छापामारी कर रही है। अभी तक पुलिस दूसरे अपराधी का पता नहीं लगा पाई है। ‌पुलिस का कहना है कि जल्द ही दूसरे अपराधी को छापामारी कर गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

रिम्स और उसके आसपास कई बार लूट और छिनताई

गौरतलब है कि राजधानी में अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। लूट और छिनताई की घटनाएं बढ़ रहे हैं। अपराधी लोगों की गाढ़ी कमाई पार कर रहे हैं। ‌ लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। बरियातू इलाके में देर रात बदमाश सक्रिय रहते हैं। बरियातू पुलिस इलाके में गश्त नहीं करती। इसी वजह से रिम्स और उसके आसपास कई बार लूट और छिनताई की घटनाएं हो चुकी हैं। रिम्स में इलाज कराने आए मरीजों के परिजनों को लूटा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.