Move to Jagran APP

झारखंड के लोहरदगा में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में हिरासत में लिए जाने को लेकर बवाल

Jharkhand Crime News झारखंड के लोहरदगा में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर कुछ युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी तब ही ग्रामीणों द्वारा महिला थाना पहुंचकर बवाल किया जाने लगा।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 01:22 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 01:23 PM (IST)
झारखंड के लोहरदगा में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में हिरासत में लिए जाने को लेकर बवाल
Jharkhand Crime News : सामूहिक दुष्कर्म के मामले में हिरासत में लिए जाने को लेकर बवाल

लोहरदगा, जागरण संवाददाता। Jharkhand Crime News : झारखंड के लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में विगत 24 जनवरी की रात एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर अब तक पुलिस किसी भी आरोपी तक नहीं पहुंच सकी है। हालांकि पुलिस की ओर से इस मामले में अब तक एक दर्जन से ज्यादा संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई है। सदर थाना क्षेत्र के जिस इलाके में यह घटना हुई है, उस इलाके के कुछ युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई समुदाय विशेष के लोग महिला थाना पहुंच गए। जहां पर उन्होंने हिरासत में लिए गए युवकों को निर्दोष बताते हुए उन्हें तत्काल छोड़े जाने और उनके साथ मारपीट नहीं किए जाने की मांग की।

युवकों के साथ किसी प्रकार की नहीं की जाएगी मारपीट, आश्वासन

बवाल कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस जानबूझकर समुदाय विशेष के युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। जबकि वह सभी युवक निर्दोष हैं। ग्रामीणों द्वारा महिला थाना पहुंचकर बवाल किए जाने की सूचना मिलने पर सदर अंचल के पुलिस निरीक्षक सरयू आनंद और अन्य पुलिस पदाधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया गया।

ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया है कि हिरासत में लिए गए युवकों के साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं की जाएगी। महज पूछताछ की जा रही है। जो लोग निर्दोष हैं, उन्हें छोड़ दिया जा रहा है। जो लोग दोषी पाए जाएंगे, उन्हीं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पूरी ईमानदारी के साथ अपना काम कर रही है। इसके बाद मामला शांत हुआ और ग्रामीण वापस लौटे। सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चलाते हुए कार्रवाई कर रही है। पुलिस दोषियों को धर दबोचने को लेकर पूरी सजगता के साथ जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.