Move to Jagran APP

कच्‍ची उम्र के प्रेम में गर्भवती हुई नाबालिग, प्रेमी को छोड़ उसके दोस्‍त से बनाए शारीरिक संबंध...

Jharkhand Crime News कच्‍ची उम्र के प्रेम में पड़कर एक नाबालिग छात्रा गर्भवती हुई तो प्रेमी ने उसकी हत्‍या कर दी। मामला झारखंड के पलामू का है। जहां हुसैनाबाद के कोरियाडीह गांव में लड़की की पंद्रह दिनों बाद क्षत-विक्षत लाश पुलिस ने बरामद की है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 09:16 AM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 06:59 AM (IST)
कच्‍ची उम्र के प्रेम में गर्भवती हुई नाबालिग, प्रेमी को छोड़ उसके दोस्‍त से बनाए शारीरिक संबंध...
Jharkhand Crime News प्रेम में पड़कर नाबालिग छात्रा गर्भवती हुई, तो प्रेमी ने उसकी हत्‍या कर दी।

रांची, जेएनएन। Jharkhand Crime News कच्‍ची उम्र के प्रेम में पड़कर एक नाबालिग छात्रा गर्भवती हुई, तो प्रेमी ने उसकी हत्‍या कर दी। मामला झारखंड के पलामू का है। जहां हुसैनाबाद के कोरियाडीह गांव में लड़की की पंद्रह दिनों बाद क्षत-विक्षत लाश पुलिस ने बरामद की है। बीते 27 फरवरी को बड़ेपुर नदी घाट से लड़की का शव बरामद किया गया था। इस मामले में हुसैनाबाद से लड़की का प्रेमी सहित दो हत्यारोपित गिरफ्तार किए गए हैं।

loksabha election banner

पलामू के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस हत्‍याकांड का पर्दाफाश किया। बताया कि  हुसैनाबाद थाने की पुलिस ने बडेपुर बालू घाट में एक लड़की का क्षतविक्षत शव बरामद किया गया था। जिसकी तफ्तीश के दौरान कोरियाडीह गांव में एक नाबालिग की हत्या का मामला सामने आया। इस जघन्‍य हत्‍या के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि नाबालिग लड़की 21 फरवरी से लापता थी। पूछताछ के क्रम शव के कपड़े व चेहरे को देखकर स्वजनों ने शिनाख्त की। प्रेम प्रसंग में हुई हत्‍या का खुलासा करते हुए कहा कि लड़की का पूर्व में एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच वह लड़का काम करने बाहर चला गया। इधर एक दोस्त के मोबाइल से उसकी अपनी प्रेमिका से हमेशा बात होती रही। इस बीच कई दिनों के बाद उसी मोबाइल फोन वाले लड़के को नाबालिग लड़की से प्रेम हो गया। बाद में नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई।

नाबालिग प्रेमिका के गर्भवती होन का पता चलने पर प्रेमी ने एक अस्पताल में लड़की का गर्भपात कराने का प्रयास किया गया। इसके लिए नर्स ने 10 हजार रुपये का खर्च बताया। इधर शादी या गर्भपात कराने के दवाब से प्रेमी नीरज कुमार परेशान हो गया। उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग लड़की को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

पूरी प्‍लानिंग के साथ गर्भवती नाबालिग लड़की को अपने घर से शौच के बहाने तड़के तीन बजे घर से बुलाया गया। पूर्व निर्धारित स्थल पर पहले से मौजूद नीरज और उसके दोस्त ओमप्रकाश सिंह ने लड़की का गला काटकर नृशंस तरीके से हत्या कर दी। हत्या के बाद बडे़पुर बालू घाट के पास गर्भवती छात्रा का शव दफन कर दिया। हालांकि, मृतक छात्रा के परिवार ने गोतिया के साथ जमीन विवाद में बेटी की हत्या करने की बात कही थी।

लड़की के प्रेमी नीरज कुमार सिंह व ओमप्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने हत्या में अपनी-अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। इनकी निशानदेही पर टीवीएस मोटरसाइकिल, दो मोबाइल, मृतिका का बाल, खून लगा मिट्टी सहित एक खून लगा स्वेटर भी बरामद किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.