Move to Jagran APP

बाबूलाल मरांडी बोले, कोरोना की स्थिति नियंत्रण से बाहर; कठोर कदम उठाएं मुख्‍यमंत्री

Jharkhand Coronavirus Update. पूर्व सीएम ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर विशेषज्ञों की टीम गठित करने का सुझाव दिया है। राज्य के हर जिले में यह संक्रमण तेजी से पांव पसारता जा रहा है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 08:57 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 08:57 AM (IST)
बाबूलाल मरांडी बोले, कोरोना की स्थिति नियंत्रण से बाहर; कठोर कदम उठाएं मुख्‍यमंत्री
बाबूलाल मरांडी बोले, कोरोना की स्थिति नियंत्रण से बाहर; कठोर कदम उठाएं मुख्‍यमंत्री

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Coronavirus Update भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का ध्यान कोरोना संक्रमण की स्थिति बेकाबू होने की ओर दिलाते हुए कठोर कदम उठाने की सलाह दी है। मुख्यमंत्री को प्रेषित पत्र में उन्होंने इससे निपटने के लिए विशेषज्ञों की टीम गठित करने का सुझाव भी दिया है। बाबूलाल ने सीएम से कहा कि टीका-टिप्पणी से बेपरवाह आप राज्यहित में कठोरतम निर्णय लीजिए। राज्यहित में हम उस निर्णय का स्वागत करेंगे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री को प्रेषित पत्र में बाबूलाल ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना का संक्रमण अब पूरी तरह अनियंत्रित हो चुका है। राज्य के हर जिले में यह संक्रमण तेजी से पांव पसारता जा रहा है। हाल के दिनों में राज्य में कोरोना संदिग्धों की संख्या में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है तो रिकवरी रेट में कमी आई है। स्थिति पूरी तरह भयावह हो चली है।

समय का तकाजा कह रहा है कि अगर इस चेन को तोडऩा है तो सरकार को कठोर-से-कठोरतम कदम उठाने से तनिक भी नहीं हिचकिचाना चाहिए। बाबूलाल ने स्पष्ट कहा है कि नौकरशाहों के भरोसे न रहें। कहा, बिना लक्षण वाले मरीजों का इलाज निजी अस्पताल, होटलों में करने का निर्णय लिया गया है। परंतु कौन अस्पताल करेंगे, कहां करेंगे, यह सब जल्द तय करने की जरूरत है।

पत्रवीर कहे जाने पर बोले, राज्यहित में सुझाव देना मेरा कर्तव्य

बाबूलाल मरांडी ने सत्ताधारी दलों के कुछ नेताओं के स्तर से उन्हें पत्रवीर की संज्ञा दिए जाने पर भी तंज कसा है। कहा, आपके नेता मुझे पत्रवीर के अलावा और किसी उपाधि से भले ही नवाज दें परंतु राज्यहित में सरकार को सुझाव देना हमारा कर्तव्य है, जो जारी रहेगा। आपसे एक आग्रह है कि लॉकडाउन लगने के बाद हमने आपको जितना भी पत्र लिखा है, सभी पर एक बार सरसरी निगाह जरूर डालिए। इसमें एक पत्र भी गलत प्रतीत हो रहा हो तो आप बताएं। मैं सार्वजनिक रूप से क्षमा मांग लूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.