Move to Jagran APP

निशिकांत दूबे ने अब फोड़ा एटम बम... कहा, आ रहा झारखंड में तूफान, सबको हिलाकर रख देगा...

Jharkhand News भ्रष्‍टाचार के संगीन आरोपों में गिरफ्तार आइएएस पूजा सिंघल प्रकरण में झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर बेहद आक्रामक तरीके से निशाना साध रहे भाजपा सांसद डा. निशिकांत दूबे ने रविवार देर रात को लिखा- लगता है कि झारखंड में कुछ तुफान आने वाला है...

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 12:30 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 05:08 AM (IST)
निशिकांत दूबे ने अब फोड़ा एटम बम... कहा, आ रहा झारखंड में तूफान, सबको हिलाकर रख देगा...
Jharkhand News: आइएएस पूजा सिंघल प्रकरण में झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर बेहद आक्रामक भाजपा सांसद डा. निशिकांत दूबे।

रांची, जेएनएन। Jharkhand News भ्रष्‍टाचार के संगीन आरोपों में गिरफ्तार राज्‍य की खान सचिव आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल प्रकरण में झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर बेहद आक्रामक तरीके से निशाना साध रहे भाजपा सांसद डा. निशिकांत दूबे ने रविवार देर रात को ट्विटर पर एटम बम फोड़ दिया। उन्‍होंने तूफान से जोड़कर बहुत सधी हुई पंक्तियां यहां लिखीं, जिसके कई मायने निकाले जा सकते हैं। इसे झारखंड के सियासी संकट और ताजा राजनीतिक हालात से भी जोड़कर देखा जा रहा है। संभवत: निशिकांत के इस ट्वीट में आने वाले दिनों में कुछ बड़ा, हंगामेदार, सबको हिला देने वाला या फिर देश-प्रदेश में हड़कंप मचाने वाले किसी घटनाक्रम का पूर्वानुमान व्‍यक्‍त किया गया है। निशिकांत ने लिखा- लगता है कि झारखंड में कुछ तुफान आने वाला है...

loksabha election banner

इससे पहले भाजपा सांसद ने साहिबगंज के जिला खनन पदाधिकारी (डीएमओ) विभूति कुमार को कठघरे में खड़ा करते हुए ट्वीट किया है कि दाला में कुछ काला है, तभी डीएमओ ईडी जांच से भाग रहे हैं और वक्त मांग रहे हैं। निशिकांत दूबे ने लिखा- ये दिन पर दिन मांगने वाली सरकार के बुरे दिन करीब हैं। जांच में सहयोग न करना साफ दिखाता है कि दाल में कुछ काला नहीं पूरी दाल ही काली है।

यह भी पढ़ें : Jharkhand IAS Pooja Singhal: खास मोबाइल नंबर से आया फोन... मेरी ईडी में सेटिंग, सब मैनेज हो जाएगा...

एक और ट्वीट में भाजपा सांसद ने लिखा- झारखंड माल मुद्रा पार्टी यानी JMM का तीसरा विकेट भी गिरने की तैयारी में है, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी व उनके भाई बसंत सोरेन जी के माइनिंग लीज में सदस्यता खत्म होने के साथ ही अब चुनाव आयोग ने मंत्री मिथलेश ठाकुर जी की भी सदस्यता खत्म करने के लिए नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है।

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: नौकरी से बर्खास्‍त हो सकती हैं IAS पूजा सिंघल... बिहार के Ex DGP अभयानंद ने कहा, सोलह आने सच...

इधर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन के बावजूद साहिबगंज के डीएमओ विभूति कुमार पूछताछ के लिए अबतक नहीं उपलब्‍ध हो पाए हैं। ऐसे में ईडी की ओर से संकेत मिल रहे हैं कि वे अगर पूछताछ के लिए नहीं आए तो उनसे सख्‍ती बरती जाएगी। ईडी सूत्रों के अनुसार विभूति कुमार की सभी गतिविधियों पर एजेंसी की पैनी नजर है। उनकी संपत्ति और बैंक ट्रांजेक्शन के ढेर सारे सबूत ईडी के हाथ लगे हैं, जिसके आधार पर ईडी ने कार्रवाई शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.