Move to Jagran APP

Jharkhand Covid Crisis: सांसदों-विधायकों से 10-11 मई को सीधी बात करेंगे मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन...

Jharkhand Covid Crisis झारखंड में कोरोना संक्रमण के ताजा हालात पर सोमवार 10 मई और इसके अगले दिन मंगलवार 11 मई को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य के सभी सांसदों और विधायकों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक करेंगे और उनके विचार जानेंगे।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 07:46 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 06:36 AM (IST)
Jharkhand Covid Crisis: सांसदों-विधायकों से 10-11 मई को सीधी बात करेंगे मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन...
Jharkhand Covid Crisis: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन।

रांची, राज्य ब्यूरो। Jharkhand Covid Crisis सोमवार, 10 मई और इसके अगले दिन मंगलवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य के सभी सांसदों और विधायकों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक करेंगे और उनके विचार जानेंगे। मुख्यमंत्री सचिवालय से जारी सूचना के अनुसार 10 मई को दिन के 11.30 बजे से संथाल परगना और पलामू प्रमंडल के सांसदों एवं विधायकों से कोविड महामारी को लेकर बैठक करेंगे। इसके अगले दिन मंगलवार को उत्तरी छोटानागपुर, दक्षिणी छोटानागपुर एवं कोल्हान प्रमंडल के सांसदों एवं विधायकों के साथ वीडिया कांफ्रेंसिंग के माध्यम से महामारी की स्थिति के संबंध में बैठक करेंगे और सभी के विचार जानेंगे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने दो पत्रकारों के निधन पर शोक जताया

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दो पत्रकारों के निधन पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची में आज तक समाचार चैनल से जुड़े पत्रकार मृत्युंजय श्रीवास्तव एवं लातेहार में कार्यरत न्यूज 11 के पत्रकार अतुल वर्मा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने तथा शोक संतप्त परिवार को इस दुःख की घड़ी को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद ने भी दोनों पत्रकारों के निधन पर शोक जताया है।

रिम्स में चार सहायक बंदोबस्त पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने एक बार फिर राज्य के सबसे बड़े अस्पताल में चार सहायक बंदोबस्त पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। ये सभी रांची में पदस्थापित हैं। इन अधिकारियों के नाम क्रमश: विनोद प्रजापति, वंदना सेजवलकर, वंदना भारती और किरण बोदरा है। चारों सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी कर्ण सत्यार्थी के अधीन कार्यों के निष्पादन में सहयोग करेंगे। कार्मिक, प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है।

कांग्रेस नेताओं ने मौन रखा

कांग्रेस नेताओं ने भी पत्रकार मृत्युंजय श्रीवास्तव एवं लातेहार में कार्यरत न्यूज़ 11 के नौजवान साथी अतुल वर्मा के असामयिक निधन पर शोक जताया और दो मिनट मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा. रामेश्वर उरांव ने कहा पत्रकारिता जगत के लिए यह एक अपूरणीय क्षति है। अध्यक्ष डा. रामेश्वर उरांव के बरियातू स्थित आवास पर 2 मिनट का मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि देने के साथ ही दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डा. राजेश गुप्ता छोटू, अमूल्य नीरज खलखो आदि भी मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.