Move to Jagran APP

श्रीवास्तव गैंग के खिलाफ एटीएस की 2 दिनों से चल रही है छापेमारी, 30 लाख रुपये की बरामदगी

Jharkhand Crime News हजारीबाग सिविल कोर्ट (Hazaribagh Civil Court) में मारे गए गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव (Gangster Sushil Srivastava) के बेटे अमन श्रीवास्तव (Aman Srivastava) के करीब दर्जनभर ठिकानों पर झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) के आतंकवाद निरोधक दस्ते (Anti Terrorism Squad) (एटीएस) कि से छापेमारी (Raid) चल रही है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 12:58 PM (IST)
श्रीवास्तव गैंग के खिलाफ एटीएस की 2 दिनों से चल रही है छापेमारी, 30 लाख रुपये की बरामदगी
Jharkhand Crime News : श्रीवास्तव गैंग के खिलाफ एटीएस की 2 दिनों से चल रही है छापेमारी

रांची, (राज्य ब्यूरो)। Jharkhand Crime News : हजारीबाग सिविल कोर्ट (Hazaribagh Civil Court) में मारे गए गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव (Gangster Sushil Srivastava) के बेटे अमन श्रीवास्तव (Aman Srivastava) के करीब दर्जनभर ठिकानों पर झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) के आतंकवाद निरोधक दस्ते (Anti Terrorism Squad) (एटीएस) कि 2 दिनों से छापेमारी (Raid) चल रही है। रांची (Ranchi), लातेहार (Latehar) और चतरा (Chatra) के करीब दर्जनभर ठिकानों पर एटीएस (ATS) की छापेमारी जारी है।

loksabha election banner

अमन श्रीवास्तव की मौसी के यहां से लेवी के 30 लाख रुपये की बरामदगी

एटीएस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रांची के लालपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली अमन श्रीवास्तव की मौसी के यहां से लेवी के 30 लाख रुपये की बरामदगी हुई है। अमन श्रीवास्तव के डोरंडा किलबर्न कॉलोनी मैं रहने वाले चचेरे भाई प्रिंस श्रीवास्तव के यहां से एटीएस में हथियार बरामद किया है। लातेहार खलारी व चतरा में भी एटीएस को सफलता मिलने की सूचना है।

संगठित अपराध के खिलाफ एटीएस को मिली है छापेमारी की जिम्मेदारी

डीजीपी के निर्देश पर संगठित अपराध के खिलाफ झारखंड पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते को छापेमारी की जिम्मेदारी मिली है। इसी आदेश के आलोक में झारखंड एटीएस ने श्रीवास्तव गिरोह के खिलाफ छापेमारी शुरू की है जिसमें यह सफलता हाथ लगी है।

सुशील श्रीवास्तव की हत्या के बाद बेटा अमन श्रीवास्तव ने संभाला गिरोह

हजारीबाग के सिविल कोर्ट परिसर में पांडे गिरोह के हाथों मारे गए गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के बेटे अमन श्रीवास्तव में गिरोह संचालन का कार्य संभाला था। अमन श्रीवास्तव को अपराधी सुजीत सिन्हा गैंग का समर्थन मिला। इस गिरोह का मुख्य धंधा कोयला क्षेत्र से खनन कार्य में लगे ट्रांसपोर्टरों और ठेकेदारों से लेवी वसूलना है। एटीएस की टीम इसी अपराधिक नेटवर्क को तोड़ने की लगातार कोशिश कर रही है।

हमला मामले में प्राथमिकी दर्ज कराएगी झारखंड एटीएस

खलारी में छापेमारी के दौरान झारखंड एटीएस की टीम पर हमला मामले में सोमवार की शाम तक हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होगी। एटीएस मुख्यालय ने अपनी टीम को इससे संबंधित आदेश जारी कर दिया है। एटीएस की टीम खलारी थाना क्षेत्र स्थित राय मुस्लिम मोहल्ले में अमन श्रीवास्तव गिरोह के अपराधी मोहम्मद महमूद उर्फ नेपाली को पकड़ने गई थी। इसी बीच गोलबंद होकर वहां के लोगों ने एटीएस पर हमला कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.