Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफी : जीत की लय कायम रखने उतरेगा झारखंड, राजस्‍थान से मुकाबला

रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी के महत्‍वपूर्ण मैच में जेएससीए स्टेडियम में मंगलवार से झारखंड और राजस्थान की टीमों का मुकाबला होगा।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 11:59 AM (IST)
रणजी ट्रॉफी : जीत की लय कायम रखने उतरेगा झारखंड, राजस्‍थान से मुकाबला
रणजी ट्रॉफी : जीत की लय कायम रखने उतरेगा झारखंड, राजस्‍थान से मुकाबला
रांची, जासं।  रणजी ट्रॉफी एलीट सी ग्र्रुप में इशान किशन के नेतृत्व में झारखंड की टीम अपने घर पर राजस्थान के खिलाफ जीत की लय कायम रखना चाहेगी। जेएससीए स्टेडियम में मंगलवार से दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। झारखंड ने इस सत्र में अब तक दो मुकाबले खेले हैं।

इसी ग्राउंड पर असम के खिलाफ झारखंड ने ड्रा खेला था जबकि लहली में तेज गेंदबाजों के दम पर हरियाणा को दो दिनों में पराजित कर दिया था। स्टार लेग स्पिनर शाहबाज नदीम के टीम में जुडऩे से मेजबानों का पलड़ा मजबूत हुआ है।

prime article banner

पहले मैच में कप्तान इशान ने शतक जड़ा था जबकि सौरभ तिवारी व इशांक जग्गी पिछले दोनों मैचों में बड़ा स्कोर बनाने में असफल रहे। इस मैच में दोनों बड़ा स्कोर बनाने का प्रयास करेंगे। वहीं राजस्थान की ओर से अशोक मनेरिया, चेतन विष्ठ व बिशनोई पर बल्लेबाजी का दारोमदार रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.