Move to Jagran APP

पति अपनी पत्‍नी को बाजार घुमाने ले गया और सुनसान सड़क पर चाकू मारकर फरार हो गया Ranchi Crime

Jharkhand News Kharsawan News मामला खरसांवा का है। घायल महिला को एमजीएम जमशेदपुर में भर्ती कराया गया। वहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रांची के रिम्‍स रेफर कर दिया गया। रांची में डॉक्‍टरों ने आपरेशन कर उसकी जान बचाई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 06:37 AM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 06:42 AM (IST)
पति अपनी पत्‍नी को बाजार घुमाने ले गया और सुनसान सड़क पर चाकू मारकर फरार हो गया Ranchi Crime
Jharkhand News, Kharsawan News मामला खरसांवा का है।

रांची, जासं। कहा जाता है कि मारने वाले से बड़ा बचाने वाला होता है। इसी तरह का एक मामला प्रकाश में आया है। इसमें पति ने पत्नी को चाकू से मारकर लावारिस स्थिति में छोड़ दिया। उसे रिम्स के डाक्टरों ने एक नई जिंदगी दी। घटना खरसांवा की है, जहां महिला लक्ष्मी साव को उसका पति बाजार घुमाने के लिए ले गया और रात में सुनसान सड़क पर छह-सात बार चाकू से वार कर घायल अवस्था में छोड़कर भाग खड़ा हुआ। इसके बाद उसे एमजीएम जमशेदपुर में भर्ती कराया गया। यहां से उसे रिम्स रेफर किया गया।

loksabha election banner

रिम्स में भी लावारिस मरीज की तरह उसे सर्जरी विभाग में पुलिस ने भर्ती कराया और वहां के डाक्टरों ने उसकी तुरंत सर्जरी कर जिंदगी बचाई। लक्ष्मी बताती है कि उसके पति ने उसे दिन के तीन बजे से रात आठ बजे तक पूरा शहर घुमाया, जबकि बाजार ले जाने की बात थी। इसके बाद रात में उसे गाड़ी से नीचे उतरने के लिए कहा। जब उसने इन्‍कार कर दिया तो पति ने चाकू निकाल लिए, और हाथ तथा पेट पर छह-सात बार वार कर अधमरा कर दिया।

सर्जरी विभाग के डा. निशिथ एक्का ने बताया कि महिला की स्थिति काफी गंभीर थी। ऑपरेशन के वक्त भी महिला का नाम नहीं पता चला था। उन्होंने बताया कि महिला जब पहुंची, तो बीपी डाउन था, महिला का अमाशय फटा हुआ था, आंत बाहर निकल गया था, सिर और गले में भी चोट थी। इसके बाद तुरंत ऑपरेशन की प्लानिंग की गई।

ऑपरेशन के बाद आज महिला खतरे से बाहर आ गई है। उसके मायके वाले अस्‍पताल पहुंच गए हैं। महिला मूल रूप से बिहार के नालंदा जिला के बिंद की रहने वाली है। ऑपरेशन करने वाली टीम में डा. निशिथ, डा. विक्रम, डा. नेहा, डा. शोभा, डा. अनुप, डा. रामाकृष्णण शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.