Move to Jagran APP

सिमडेगा में केला लदे वाहन से भारी मात्रा में गांजा जब्‍त, राउरकेला से पीछा कर रही थी NCB की टीम

Jharkhand Simdega News सिमडेगा जिले के एसपी डाॅ. शम्स तब्रेज ने गांजा जब्ती की पुष्टि की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि एसीबी टीम के द्वारा पीछा किए जाने के कारण ट्रक चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और गाड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 05:40 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 05:59 PM (IST)
सिमडेगा में केला लदे वाहन से भारी मात्रा में गांजा जब्‍त, राउरकेला से पीछा कर रही थी NCB की टीम
सिमडेगा के बीरू में दुर्घटनाग्रस्‍त वाहन। जागरण

सिमडेगा, जासं। Jharkhand Simdega News सिमडेगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीरू में केला लदे वाहन से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। जिले के एसपी डाॅ. शम्स तब्रेज ने गांजा जब्ती की पुष्टि की है। बताया गया कि गांजा लदा वाहन सिमडेगा में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। पुलिस ने गांजा जब्‍त कर लिया है। जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर ओडिशा के राउरकेला से Narcotics Control Bureau नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम उक्त वाहन का पीछा कर रही थी। इसी क्रम में वाहन बीरू में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जांच के क्रम में ट्रक से केले के बीच छुपाकर रखा गया भारी मात्रा में गांजा जब्त किया गया है। इधर जिले के सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई है। 35 पैकेट गांजा जब्‍त होने की बात कही जा रही है।

loksabha election banner

सदर थाना क्षेत्र के बीरू सीआरपीएफ कैंप के आगे एनएच 143 पर आज सुबह केला लदा एक ट्रक (बीआर1जी 1567) दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची और ट्रक से सामान निकालने लगी। इस दौरान केला के साथ-साथ बोरा बंद गांजा भी निकलने लगे। घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एनसीबी की टीम राउरकेला से इस ट्रक का पीछा कर रही थी। दुर्घटना के बाद एनसीबी ने सिमडेगा से प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट के समक्ष गांजा जब्त कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जब्त गांजा का डिटेल्स एनसीबी के वरीय पदाधिकारियों द्वारा जल्द दिया जाएगा। इधर बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम करीब 35 बोरा गांजा जब्त कर अपने साथ ले गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.