Move to Jagran APP

रांची में बारिश बनी आफत, पानी की तेज बहाव में बाइक सहित बहे दो युवक, एक को लोगों ने बचाया Ranchi News

भारी बारिश के वजह से रांची के सदर थाना क्षेत्र में हुआ बड़ा हादसा। बाइक के साथ एक युवक नाला में बह गया। स्थानीय लोगों के प्रयास से एक युवक को बचाकर निकाला गया बाहर।

By Vikram GiriEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 07:12 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 07:59 PM (IST)
रांची में बारिश बनी आफत, पानी की तेज बहाव में बाइक सहित बहे दो युवक, एक को लोगों ने बचाया Ranchi News
रांची में बारिश बनी आफत, पानी की तेज बहाव में बाइक सहित बहे दो युवक, एक को लोगों ने बचाया Ranchi News

रांची (जासं) । रांची में सोमवार को हुई तेज बारिश आफत बन गई। कोकर खोरहा टोली आईटीआई लेन के पुलिया के ऊपर पानी के तेज बहाव में दो युवक भाग गए। इनमें एक युवक को स्थानीय लोगों की सूझबूझ से बचा लिया गया। हालांकि दूसरा युवक बाइक के साथ ही बह गया। बहकर युवक कहां गया इसकी जानकारी खबर लिखे तक नहीं मिल पाई है, युवक की पहचान भी नहीं हो पाई है। युवकों के इस तरह बहने की खबर मिलते हैं वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सदर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस और स्थानीय लोगों ने बह गए युवक की तलाश की लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं नहीं चल पाया इसके बाद सदर थाने की पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक एनडीआरएफ की टीम भी नहीं पहुंची थी।

loksabha election banner

उफान पर था नाला, पुलिया के ऊपर बह रहा था पानी का तेज धार

तेज बारिश की वजह से कोकर खोरहा टोली स्थित पुलिया उफान पर था। पुलिया के ऊपर पानी का तेज धार बह रहा था। पानी का बहाव इतना तेज था कि पुलिया पर रखे केबलिंग वायर भी बह गया। इसी बीच करीब साढ़े तीन बजे एक बाइक सवार युवक उसी पुलिया से गुजर रहा था। बाइक सवार युवक पुलिया आधा पार कर लिया था। इस बीच वह पानी की तेज धार में बहने लगा।

इसे देखकर दूसरी छोर पर खड़ा दूसरा युवक पैदल ही उसे बचाने के लिए पुल पर उतर गया। गर्दन तक पानी पहुंचने की वजह से दोनों युवक अनियंत्रित होकर बहने लगे। पुल के बगल में सुशील टोप्पनो नामक व्यक्ति के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। दोनो युवकों को डूबते देखकर सुशील अपने परिवार के सदस्यों के साथ उसे बचाने के लिए निकले। पानी की बहाव के बीच रस्सी फेंका जिसे पकड़ कर काफी मशक्कत के बाद युवक पानी से बाहर आ गया। हालांकि बाइक के साथ डूबे युवक का कोई अता-पता नहीं नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.