Move to Jagran APP

जमशेदपुर में इलाज में लापरवाही के कारण महिला की मौत मामले में 2 मार्च को होगी सुनवाई

जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाज में लापरवाही के कारण महिला की मौत मामले में अब अगली सुनवाई को दो मार्च को होगी। इससे पहले झारखंड हाई कोर्ट में आज यह मामला चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन व जस्टिस एसएन प्रसाद की अदालत में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध था।

By Vikram GiriEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 10:02 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 03:56 PM (IST)
जमशेदपुर में इलाज में लापरवाही के कारण महिला की मौत मामले में 2 मार्च को होगी सुनवाई
जमशेदपुर में इलाज में लापरवाही के कारण महिला की मौत मामले में 2 मार्च को होगी सुनवाई। जागरण

रांची, राज्य ब्यूरो । जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाज में लापरवाही के कारण महिला की मौत मामले में अब अगली सुनवाई को दो मार्च को होगी। इससे पहले झारखंड हाई कोर्ट में आज यह मामला चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन व जस्टिस एसएन प्रसाद की अदालत में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध था। लेकिन सुनवाई टल गई। बता दें कि इस मामले में अदालत ने स्वतः संज्ञान लेकर पूरे मामले की जांच झालसा सचिव को सौंपी थी। आज इसकी जांच रिपोर्ट अदालत में सौंपी जानी चाहिए थी।

prime article banner

जमशेदपुर की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने जला दिया था। उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। 90 फ़ीसदी से ज्यादा जली महिला का इलाज इमरजेंसी में किया जा रहा था जबकि बर्न यूनिट में किया जाना चाहिए। हाईकोर्ट के अधिवक्ता अनूप अग्रवाल ने इस संबंध में झारखंड हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को ईमेल के जरिए पत्र लिखा था और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी। जिसके बाद अदालत ने इस मामले में सुनवाई करते हुए जांच के आदेश दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.