Gumla News : जर्जर सड़क को लेकर एसडीओ से मिली छात्रा

Gumla News प्रखंड के सूरजपुर गांव की छात्रा प्रमोदिता आईनंद ने गुरुवार को सिसई बसिया मुख्य सड़क से सूरजपुर गांव तक सड़क की जर्जर अवस्था को लेकर ग्रामीणों द्वारा हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन बसिया एसडीओ संजय पीएम कुजूर को दिया।

Sanjay KumarPublish: Thu, 02 Dec 2021 05:58 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 05:58 PM (IST)
Gumla News : जर्जर सड़क को लेकर एसडीओ से मिली छात्रा

बसिया(गुमला) संवाद सूत्र। Gumla News : प्रखंड के सूरजपुर गांव की छात्रा प्रमोदिता आईनंद ने गुरुवार को सिसई बसिया मुख्य सड़क से सूरजपुर गांव तक सड़क की जर्जर अवस्था को लेकर ग्रामीणों द्वारा हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन बसिया एसडीओ संजय पीएम कुजूर को दिया।

ज्ञापन में गांव तक पहुंचने वाली सड़क को वर्षों पहले ग्रेड वन डालकर छोड़ दिया गया है। इसमें बड़े बड़े पत्थर निकल आये हैं।इस पर वाहन तो दूर पैदल तक चलना मुश्किल है।सड़क के जर्जर हालत के कारण विद्यार्थियों को विद्यालय -कॉलेज जाने में समस्या हो रही है। वहीं मरीजों को अस्पताल ले जाने के लिए भी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।इस पर मुखिया बसन्त गुड़िया ने कहा कि सड़क को लेकर आला अधिकारियों को कई बार ध्यान आकृष्ट करवाया गया लेकिन किसी का नजर नहीं गई।

ज्ञापन में फुलमनी,निकिता,प्रकाश,तृप्ति,इलियाना आदि ने भी हस्ताक्षर किया है।वहीं एसडीओ ने इस पर उच्च अधिकारियों को सूचित करने का अश्वासन दिया।

Edited By Sanjay Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept