Move to Jagran APP

BSNL ने 3 माह बढ़ाई STV 398 प्लान की वैलिडिटी, अनलिमिटेड डेटा के साथ करें कॉलिंग...

GOOD NEWS for BSNL Customers बीएसएनएल यूजर के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने 398 एसटीवी अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 3 महीने के लिए बढ़ा दी है। इस बढ़ी अवधि में ग्राहक अब जुलाई तक अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान का मजा ले सकते हैं।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 07:07 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 08:07 PM (IST)
BSNL ने 3 माह बढ़ाई STV 398 प्लान की वैलिडिटी, अनलिमिटेड डेटा के साथ करें कॉलिंग...
GOOD NEWS for BSNL Customers: 398 वाला STV रीचार्ज प्लान अनलिमि‍टेड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग 3 महीने तक बढ़ाया।

रांची, जासं। GOOD NEWS for BSNL Customers राज्य में बढ़ते संक्रमण और वर्क फ्राम होम के बीच बीएसएनएल यूजर को कंपनी की तरफ से बड़ा तोहफा मिला है। कंपनी ने अपने स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) को 90 दिनों के लिए एक्सटेंड कर दिया है। इससे ग्राहक अब तीन महीने अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान का मजा ले पाएंगे।

loksabha election banner

बीएसएनएल ने अपना 398 रुपए का ये स्पेशल वाउचर प्लान पिछले वर्ष कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लगे लाकडाउन के बीच ग्राहकों को वर्कफ्राम होम में मदद करने के लिए बाजार में उतारा गया था। ये प्लान 9 अप्रैल को समाप्त हो रही था। मगर इस बार फिर से बढ़ते संक्रमण के बीच वर्क फ्राम होम शुरू होने से और इस प्लान की लोकप्रियता ज्यादा होने से कंपनी ने इसे अगले तीन महीने के लिए एक्सटेंड करने का फैसला किया है।

आठ जुलाई तक मिलेगा फायदा

बीएसएनएल के सीजीएम केके सिंह ने बताया कि कंपनी के इस फैसले के बाद ग्राहकों को इस प्लान का फायदा आठ जुलाई तक मिलेगा। राज्य में पिछले एक वर्ष में लाखों यूजर कंपनी के इस प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं। ये ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

इसमें ग्राहक को 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा के साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग और डेली 100 एसएमएस का लाभ मिलता है। इस प्लान को कंपनी ने पर्सनल यूजर्स के लिए ही जारी रखने का फैसला किया है और टेलिमार्केटिंग या कमर्शल यूज के लिए यह प्लान नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.