Move to Jagran APP

बहन से पढ़ाई को लेकर हुआ झगड़ा तो युवती ने फांसी लगाकर कर ली आत्‍महत्‍या Garhwa News

Jharkhand. युवती का पिछले 20 अप्रैल को शादी होना था। फांसी लगाने की परिजनों को घटना की जानकारी मिली। घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 10:49 AM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 10:49 AM (IST)
बहन से पढ़ाई को लेकर हुआ झगड़ा तो युवती ने फांसी लगाकर कर ली आत्‍महत्‍या Garhwa News
बहन से पढ़ाई को लेकर हुआ झगड़ा तो युवती ने फांसी लगाकर कर ली आत्‍महत्‍या Garhwa News

रमकंडा (गढ़वा) जासं। रमकंडा थाना क्षेत्र के रकसी गांव निवासी उमेश यादव की 19 वर्षीय पुत्री कविता कुमारी ने दुपट्टे से अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार की देर शाम की बताई जा रही है। उक्त घटना की सूचना मिलने के बाद थाना के सब इंस्पेक्टर उत्तम कुमार गुरु, विक्की कुमार, एएसआइ हरिकृष्णा प्रसाद ने घटनास्थल पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर थाना लेकर लौट आए। सोमवार की सुबह शव को अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार युवती का पिछले 20 अप्रैल को शादी होना था। बताया गया कि घर में ही दो बहनों के बीच रविवार की दोपहर में मोबाइल में ऑनलाइन पढ़ाई के लिए हल्का नोक-झोंक हुआ था। इसके बाद युवती गुस्से में आकर घर में दरवाजा बंद कर सोने चली गयी। जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को शक होने लगा। बाद में खिड़की से झांककर देखने पर फांसी लगाने की परिजनों को जानकारी मिली। घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। मौके पर मुखिया पति संजय यादव, उपमुखिया रमाकांत राम, सहित कई लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.