Move to Jagran APP

रेल फाटक बंदकर शराब पीकर सो गया गेटमैन, दो घंटे तक परेशान रहे राहगीर Palamu News

Railway Update Jharkhand Palamu News रेल फाटक के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में परेशान राहगीरों ने मामले की सूचना जपला आरपीएफ पोस्ट के इंस्पेक्टर आरपी सिंह को दी। इसके बाद वहां कांस्‍टेबल पहुंचा।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 08 Jul 2021 12:27 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jul 2021 08:01 PM (IST)
रेल फाटक बंदकर शराब पीकर सो गया गेटमैन, दो घंटे तक परेशान रहे राहगीर Palamu News
शराब के नशे में धूत गेटमैन को उठाता एक आदमी। जागरण

ऊंटारी रोड (पलामू), जासं। गढ़वा रोड-सोननगर रेलखंड के ऊंटारी रोड व करकटा रेलवे स्टेशन के बीच चेचरिया रेलवे फाटक पर गेटमैन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। गुरुवार की सुबह वहां पर पदस्थापित गेटमैन शराब के नशे में रेलवे फाटक बंद कर सो गया। बताया जाता है कि गेटमैन पिंकू कुमार चौधरी शराब के नशे में था। नशे में वह रेल फाटक बंद करने के बाद अपने कमरे में सो गया। इस कारण राहगीर लगभग 2 घंटे तक परेशान रहे। इस दौरान रेल फाटक के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

loksabha election banner

बाद में परेशान राहगीरों ने मामले की सूचना जपला आरपीएफ पोस्ट के इंस्पेक्टर आरपी सिंह को दी। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर ने आरपीएफ कांस्टेबल को घटनास्थल पर भेजा। उन्‍होंने दूसरे गेटमैन को ड्यूटी पर लगाने के बाद रेल फाटक को खुलवा कर आवागमन सामान्य किया। इधर परेशान राहगीरों ने बताया कि पदस्थापित गेटमैन ड्यूटी के प्रति लापरवाह रहता है। इससे वाहन चालक व राहगीर परेशान रहते हैं। ग्रामीणों ने रेल प्रशासन से चेचरिया रेलवे फाटक पर व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की है।

सड़क का कराया जाए निर्माण: कांग्रेस

पलामू जिला अल्पसंख्यक कांग्रेस के अध्यक्ष एसएम. इमरान सिद्दिकी ने सड़क निर्माण की मांग की है। उन्होंने ग्रामीण विकास मंत्री आलम गिर आलम को पत्र लिखा है। इसमें मोहम्मदगंज-जपला मुख्य पथ से भगड़ा गांव को जोड़ने वाली सड़क निर्माण करने की मांग की है। मालूम हो कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत पूर्व में बनी यह सड़क पूरी तरह टूट चुकी है। अब सड़क में गड्ढे हो गए हैं। कोसियारा रेलवे अंडर पुल के नीचे गडढे होने से जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है। इस पथ के खराब हो जाने से कोसियारा, दूबा, बलडीहरी, भगड़ा आदि गांव जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क पर किसी जनप्रतिनिधियों का कोई ध्यान भी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.