Move to Jagran APP

Garhwa Corona Update: गढ़वा में 04 कोरोना पॉजिटिव फिर मिले, अबतक 104; जानें ताजा हाल

Garhwa Corona Positive झारखंड में बुधवार को 35 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। राज्‍य में अबतक 2525 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

By Alok ShahiEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 07:41 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 08:25 AM (IST)
Garhwa Corona Update: गढ़वा में 04 कोरोना पॉजिटिव फिर मिले, अबतक 104; जानें ताजा हाल
Garhwa Corona Update: गढ़वा में 04 कोरोना पॉजिटिव फिर मिले, अबतक 104; जानें ताजा हाल

गढ़वा, जासं। Garhwa News, Coronavirus Update गढ़वा जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार की देर शाम तीन और नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तीनों संक्रमितों की पुष्टि रिम्स रांची में स्वाब सैंपल की जांच में हुई है, जिन्हें सदर अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में भर्ती किया गया। जबकि बुधवार को ही एक व्यक्ति का सैंपल सदर अस्पताल के ट्रूनेट मशीन की जांच में पॉजिटिव मिला है।  इस व्‍यक्ति को आइसोलेशन में रखते हुए स्वाब सैंपल को रिम्स रांची भेजा गया है। बताते चलें कि जिले में अब तक 104 संक्रमितों की पुष्टि ऱिम्स रांची से हुई है।

loksabha election banner

वहीं दो अन्य ट्रूनेट की जांच में संक्रमित पाए गए हैं। इसमें 96 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट गए है।  बुधवार को गढ़वा शहर के चिनियां रोड स्थित सहिजना मोहल्ला में एक संक्रमित के मिलने के कारण पूरे शहर में दहशत है। बताया गया कि संक्रमित व्यक्ति बीमार होने के बाद स्वयं अस्पताल पहुंचकर कोविड जांच करवाया था। जबकि दो संक्रमित श्रीबंशीधर नगर के हैं। वहीं एक मेराल प्रखंड का है, जो दो दिन पूर्व मेराल में मिले नोएडा से लौटे एक अन्य कोविड मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है। 

चारों संक्रमितों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के द्वारा खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि शहर के चिनियां रोड निवासी संक्रमित व्यक्ति कई लोगों के संपर्क में रहा है। ऐसे में उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है। इधर,  सिविल सर्जन सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एनके रजक ने भी लोगों से अपील किया कि शहर के चिनियां रोड में मिले संक्रमित के संपर्क में आए लोग स्वत: सदर अस्पताल में आकर अपनी जांच करवा लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.