Move to Jagran APP

कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का आज चौथा दिन, रांची के 3 केंद्रों पर थोड़ी ही देर में शुरू होगा वैक्सीनेशन

कोरोना टीकाकरण के लिए केंद्र ने सप्ताह में चार दिन का चयन किया है। सोमवार मंगलवार बुधवार और शुक्रवार को ही वैक्सिनेशन का काम होगा। आज इस सप्ताह का चौथा दिन है। थोड़े ही देर ने रांची के तीनों वैक्सिनेशन केंद्रों में टीकाकरण शुरू होगा।

By Vikram GiriEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 10:36 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 10:36 AM (IST)
कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का आज चौथा दिन, रांची के 3 केंद्रों पर थोड़ी ही देर में शुरू होगा वैक्सीनेशन
कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का आज चौथा दिन। जागरण

रांची, जासं । कोरोना टीकाकरण के लिए केंद्र ने सप्ताह में चार दिन का चयन किया है। सोमवार, मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को ही वैक्सिनेशन का काम होगा। आज इस सप्ताह का चौथा दिन है। थोड़े ही देर ने रांची के तीनों वैक्सिनेशन केंद्रों में टीकाकरण शुरू होगा। सदर अस्पताल में आज सिविल सर्जन भी वैक्सीन लगवा सकते है। नामकुम सीएचसी में सीएचसी के स्वास्थ्यकर्मियों का वैक्सिनेशन हो रहा है।

loksabha election banner

जबकि रिम्स अपने ही स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगा रहा है। इसमें चिकित्सक से लेकर सभी दर्जे के स्वास्थ्यकर्मी शामिल है। अब तक यहां 210 स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगाया जा चुका है। उसके अलावा सदर अस्पताल में ना सिर्फ सरकारी, बल्कि बाहर के निजी स्वास्थ्यकर्मियों को भी जोड़ा जा रहा है। सदर अस्पताल में चार दिनों में 283 और नामकुम सीएचसी में करीब 180 को वैक्सीन लगाया जा चुका है।

इन केंद्रों में अब तक लगे इतने टिके

केंद्र -                       16 जनवरी - 18 जनवरी - 19 जनवरी - 20 जनवरी

सदर अस्पताल -         40 - 77 - 62 -  97

नामकुम सीएचसी -     40 - 49 - 39 - 53

रिम्स -                       0 - 59 - 68 - 80


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.