Move to Jagran APP

रांची के पंडरा में दो गुटों में जमकर मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस Ranchi News

Jharkhand Ranchi News रांची के पंडरा बस्ती में सोमवार की रात दो गुटों में जमकर मारपीट हुई थी। घटना के विरोध में कुछ लोग थाना घेरने पहुँचे थे। अब पुलिस मारपीट करने वालों की तलाश कर रही है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 11:15 AM (IST)
रांची के पंडरा में दो गुटों में जमकर मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस Ranchi News
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। जागरण

रांची, जासं। राजधानी रांची के पंडरा इलाके में दो गुटों में मारपीट के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। पंडरा बस्ती में सोमवार की रात दो गुटों में मारपीट हुई थी। घटना के विरोध में कुछ लोग थाना घेरने पहुँचे थे। पुलिस मारपीट करने वालों की तलाश कर रही है।

prime article banner

रांची के पंडरा और रातू थाना के सीमान क्षेत्र के चटकपुर में सोमवार देर रात जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया। मारपीट की पूरी घटना चटकपुर बस्ती और पंडरा बस्ती के युवकों के बीच हुई थी। हालांकि मारपीट की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मंगलवार की सुबह जमकर हंगामा हुआ। सैकड़ों की संख्या में लोग पंडरा बस्ती स्थित अखड़ा में जमा हो गए और जमकर हंगामा किया। जानकारी मिलते ही पंडरा थाने की पुलिस, रातू थाना की पुलिस के अलावा कोतवाली डीएसपी अजित कुमार विमल और हेड क्वार्टर डीएसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत कराने की कोशिश की।

फिलहाल लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर लिया गया है। कोतवाली डीएसपी अजित कुमार विमल ने बताया कि सोमवार देर शाम पंडरा और चटकपुर के कुछ युवकों के बीच विवाद हुआ था। इसमें दोनों ओर से मारपीट की घटना हुई थी। इसी विवाद के कारण स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले को शांत कराया और इलाके के बुद्धिजीवियों के साथ बैठक की। इसके बाद स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है और मामले को तूल देने वाले और बेवजह शांति बिगाड़ने वालों को चिन्हित किया जा रहा।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: उपचुनाव का परिणाम बताएगा, परिवारवाद आगे बढ़ेगा या विकास की राजनीति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.