Move to Jagran APP

बचरा साइडिंग में देर रात हुई फायरिंग व बमबारी, मशीनों को फूंका Ranchi News

सीसीएल पिपरवार परियोजना की बचरा साइडिंग में गुरुवार देर रात एक बार फिर अज्ञात अपराधियों ने दहशत फैलाई। रात लगभग 1130 बजे साइडिंग पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने वहां रैक लोडिंग कार्य में जुटे कर्मियों को धमकाते हुए दो हाइवा और एक पे-लोडर मशीन में आग लगा दी।

By Vikram GiriEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 08:40 AM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 08:40 AM (IST)
बचरा साइडिंग में देर रात हुई फायरिंग व बमबारी, मशीनों को फूंका Ranchi News
बचरा साइडिंग में देर रात हुई फायरिंग व बमबारी। प्रतीकात्मक

बचरा (रांची) जासं । सीसीएल पिपरवार परियोजना की बचरा साइडिंग में गुरुवार देर रात एक बार फिर अज्ञात अपराधियों ने दहशत फैलाई। रात लगभग 11:30 बजे साइडिंग पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने वहां रैक लोडिंग कार्य में जुटे कर्मियों को धमकाते हुए दो हाइवा और एक पे-लोडर मशीन में आग लगा दी। इससे पहले अपराधियों ने पे-लोडर आपरेटर को डराने के उद्देश्य से तीन राउंड फायर भी किया। हालांकि गोली आपरेटर के बगल से निकल गई, जिस कारण वह बाल-बाल बच गया। मौके पर एक बम धमाका भी किया गया। उसके बाद डर से आपरेटर भाग गए। फिर तीनों मशीनों में आग लगाकर चलते सभी अपराधी चलते बने।

loksabha election banner

मौके पर उपस्थित लोगों के अनुसार अपराधी सात-आठ की संख्या में थे। इनमें सभी के पास हथियार थे। घटना के बाद सीआइएसएफ और पिपरवार थाने की पुलिस मौके पर पहुंंची। फायर टेंडर वैन की मदद से आग पर काबू पाया गया। घटना के बाद बचरा साइडिंग कर्मचारियों में दहशत में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक यह पता नहीं चल सका था कि घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया या नक्सलियों ने। आए दिन यहां लेवी और रंगदारी के लिए नक्सली और अपराधी इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैैं। चार महीने पहले ही यहां टीटीपीएल कंपनी के रैक लोडिंग प्रभारी संतोष कुमार की नक्सलियों ने लेवी के चक्कर में हत्या कर दी थी। वहीं इससे पहले भी फायरिंग और वाहनों में आग लगाने की घटनाएं हो चुकी हैैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.