Move to Jagran APP

बेपनाह इश्‍क क‍िया, जाना था ससुराल और चली गई जेल, बांग्लादेशी लड़की और एक उग्रवादी की प्रेम कहानी

Ranchi News पहले पति से तलाक होने के बाद 7 वर्ष की बेटी को छोड़कर बांग्लादेश से दिल्ली पहुंची थी फातिमा निवेश के संपर्क में आने के बाद की थी प्रेम विवाह बांग्लादेशी महिला अंजलि उर्फ लिली और फातिमा अपने पहले पति से तलाक होने के बाद

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 02:39 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 04:06 PM (IST)
बेपनाह इश्‍क क‍िया, जाना था ससुराल और चली गई जेल, बांग्लादेशी लड़की और एक उग्रवादी की प्रेम कहानी
उग्रवादी की पत्नी ससुराल की जगह पहुंची जेल, बांग्लादेशी लड़की और उग्रवादी की प्रेम कहानी

रांची, जागरण संवाददाता। पीएलएफआई उग्रवादी पति निवेश के साथ पहली बार रांची स्थित ससुराल पहुंची बांग्लादेशी लड़की धुर्वा स्थित अपने घर जाने के बजाय होटवार जेल पहुंच गई। निवेश की तथाकथित पत्नी अंजलि उर्फ लिली उर्फ फातिमा को पुलिस निवेश समेत दो अन्य उग्रवादियों के साथ बक्सर से गिरफ्तार कर पहली बार रांची लाई थी। निवेश पिछले लगभग एक वर्ष से अंजलि उर्फ लिली उर्फ फातिमा को अपनी पत्नी बता कर दिल्ली समेत विभिन्न जगहों पर भ्रमण कर रहा था लेकिन रांची के धुर्वा स्थित अपने घर कभी नहीं लाया था।

loksabha election banner

उग्रवादी पति के साथ पहली बार ससुराल पहुंची थी बांग्लादेशी लड़की

अंजलि उर्फ लिली और फातिमा ने अपने उग्रवादी पति के समक्ष पहले कई बार रांची के धुर्वा स्थित ससुराल पहुंच कर परिवार के अन्य लोगों से मिलने की इच्छा भी जताई थी लेकिन तरह तरह का बहाना बनाते हुए निवेश उसे राज्य के अन्य शहरों में भ्रमण कराने के बाद दिल्ली स्थित होटल में पहुचा देता था। लिली को धुर्वा स्थित थाना तक तो पुलिस ले गई लेकिन उसके तथाकथित पति के घर तक नहीं पहुंचाई। तथाकथित पत्नी का अपने ससुराल जाकर परिवार के अन्य लोगों से मिलने का सपना अधूरा ही रह गया और वह होटवार स्थित जेल चली गई।

धुर्वा घर जाने के बजाय पहुंच गई होटवार जेल

पहले पति से तलाक होने के बाद 7 वर्ष की बेटी को छोड़कर बांग्लादेश से दिल्ली पहुंची थी फातिमा, निवेश के संपर्क में आने के बाद की थी प्रेम विवाह बांग्लादेशी महिला अंजलि उर्फ लिली और फातिमा अपने पहले पति से तलाक होने के बाद 7 वर्ष की बेटी को छोड़कर दिल्ली पहुंची थी। दिल्ली स्थित एक होटल में ही अंजलि उर्फ लिली उर्फ फातिमा की मुलाकात सुप्रीमो दिनेश गोप का करीबी निवेश से हुई थी। खुद का हित साधने के लिए निवेश ने रांची स्थित धुर्वा में पहली पत्नी के रहते हुए लिली को प्रेम के झांसे में लिया था और शादी कर ली थी। निवेश एक जगह से दूसरी जगह आने जाने के दौरान पुलिस से बचने के लिए साथ में लिली उर्फ फातिमा को तथाकथित पत्नी बनाकर अपने साथ रखता था। निवेश अपने सहयोगियों के साथ जब बक्सर में पुलिस के हत्थे चढ़ा तो अंजलि उर्फ लिली उर्फ फातिमा भी गाड़ी में मौजूद थी जिसके बाद पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.