Move to Jagran APP

Jharkhand: हेमंत सोरेन को एनडीए के ऑफर पर बोले बाबूलाल मरांडी- BJP ने नहीं दिया किसी को ऑफर

अनुसूचित जनजाति सम्मेलन सहित कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए लोहरदगा पहुंचे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि हाल के समय में नक्सली घटनाओं में जिस प्रकार से बढ़ोतरी हुई है उसके बाद यह कहना गलत नहीं।

By Vikram GiriEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 03:15 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 04:01 PM (IST)
Jharkhand: हेमंत सोरेन को एनडीए के ऑफर पर बोले बाबूलाल मरांडी- BJP ने नहीं दिया किसी को ऑफर
Jharkhand: हेमंत सोरेन को एनडीए के ऑफर पर बोले बाबूलाल मरांडी- BJP ने नहीं दिया किसी को ऑफर। जागरण

लोहरदगा, जासं । Jharkhand News, Jharkhand Politics केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले द्वारा बीते दिनों सीएम हेमंत सोरेन को एनडीए में शामिल होने को लेकर दिए गए ऑफर पर पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने एक ताजा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से किसी को भी एनडीए में शामिल होने का ऑफर नहीं दिया गया है। केंद्रीय मंत्री ने क्या कहा है इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उक्त बातें उन्होंने लोहरदगा में एक कार्यक्रम के दौरान कही।

loksabha election banner

दरअसल, अनुसूचित जनजाति सम्मेलन सहित कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी लोहरदगा पहुंचे हैं। इस मौके पर उन्होंने लोहरदगा में आईईडी ब्लास्ट को लेकर कहा है कि हाल के समय में नक्सली घटनाओं में जिस प्रकार से बढ़ोतरी हुई है, उसके बाद यह कहना गलत नहीं कि नक्सली बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिस दिन से हेमंत सोरेन की सरकार बनी है, उसके अगले दिन से ही नक्सलवाद की घटनाएं काफी ज्यादा बढ़ चुकी हैं। अब तो ऐसा लग रहा है कि नक्सलियों की यह सोच बन चुकी है कि जब सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का।

राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों में नक्सली लगातार घटनाओं को अंजाम देते हुए पुलिस प्रशासन और सरकार के समक्ष परेशानियां खड़ी कर रहे हैं। पूर्व की सरकार में जो नक्सली डर के मारे छिपे हुए थे, राज्य छोड़कर भाग रहे थे, अब वह वापस आकर फिर से उत्पात मचाने लगे हैं। नक्सलवाद की बढ़ती घटनाओं ने आम आदमी को खौफ में ला दिया है।

बाबूलाल मरांडी लोहरदगा में दो दिवसीय दौरे पर हैं। वह इस दौरान कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बाबूलाल मरांडी के आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। लोहरदगा जिले के सीमावर्ती कुडू प्रखंड मुख्यालय से ही बाबूलाल मरांडी का मोटरसाइकिल जुलूस के माध्यम से स्वागत किया गया है। इसके अलावे लोहरदगा के शंख नदी मोड़ पर स्थित भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर बाबूलाल मरांडी ने माल्यार्पण करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किया है। बाबूलाल मरांडी के अलावे कार्यक्रम में लोकसभा सांसद सुदर्शन भगत और राज्यसभा सांसद समीर उरांव भी शामिल हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.