Move to Jagran APP

एनकाउंटर में मारे गए पुनई का शागिर्द अरविंद उराव कारबाइन के साथ गिरफ्तार

राची राची पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए दो लाख के इनामी पुनई उराव के शार्गिद अरविंग उरांव को कारबाइन के साथ पकड़ा गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 07:45 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 07:45 AM (IST)
एनकाउंटर में मारे गए पुनई का शागिर्द अरविंद उराव कारबाइन के साथ गिरफ्तार
एनकाउंटर में मारे गए पुनई का शागिर्द अरविंद उराव कारबाइन के साथ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राची : राची पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए दो लाख के इनामी पुनई उराव के शागिर्द अरविंद उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया है। अरविंद पीएलएफआइ का सक्रिय उग्रवादी रहा है। अरविंद को पुलिस ने पंडरा ओपी क्षेत्र के दीपाटोली बजरा से गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक देसी कार्बाइन, तीन गोलिया और दो मैगजीन बरामद की गई है। अरविंद को पुलिस ने राजेश नायक हत्याकाड के मुख्य आरोपित संजय नायक की निशानदेही पर बरामद किया है। संजय नायक फिलहाल पुलिस की रिमाड पर है। उससे पूछताछ के दौरान पुनई का कारबाइन रखने की जानकारी पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस ने अरविंद के घर छापेमारी की और कारबाइन बरामद कर लिया। अरविंद से पुलिस पूछताछ कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि उसने राची सहित अन्य जिलों में किन-किन घटनाओं को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

राजेश नायक हत्याकाड के आरोपित को रिमाड पर लेकर पूछताछ कर रही पुलिस : राजेश नायक हत्याकाड के आरोपित राजेश नायक ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था पुलिस उसे रिमाड पर लेकर पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि राजेश संजय नायक से ही हथियार लेकर उसी को मारने वाला था। इसकी जानकारी राजेश के करीबी दोस्त रूपेश ने संजय को वाट्सएप कॉल कर दे दी। राजेश को मारने के लिए संजय पहले से तैयार बैठा था। वहा जैसे ही राजेश पहुंचा, उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। इस दौरान राजेश को रूपेश ने पकड़ कर रखा था। संजय, दिनेश और दो अन्य अपराधियों ने फायरिंग भी की थी। घटना के बाद सभी फरार हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.