Move to Jagran APP

Jharkhand News: रांची में नशे में धुत्त PCR जवान ने महिला से की अश्लील हरकत, जानिए फिर क्या हुआ

सोमवार को रात आठ बजे अलबर्ट एक्का चौक पर नशे में धुत्त पीसीआर वन के जवान हरनियुस डुंगडुंग ने मर्यादा तोड़ कर जमकर हंगामा किया। आने जाने वाले राहगीरों से मारपीट की। चौक पर फल बेच रही महिलाओं के सामने अश्लील हरकत पर उतारू हो गया।

By Vikram GiriEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 07:49 AM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 07:09 PM (IST)
Jharkhand News: रांची में नशे में धुत्त PCR जवान ने महिला से की अश्लील हरकत, जानिए फिर क्या हुआ
रांची में नशे में धुत्त PCR जवान ने फल बेचने वाली महिला से की अश्लील हरकत। जागरण

रांची, जासं। एक पुलिस जवान की हरकत से रांची पुलिस शर्मसार हो गई है। सोमवार की रात आठ बजे नशे में धुत्त पीसीआर वन के जवान हरनियुस डुंगडुंग ने रांची के अलबर्ट एक्का चौक पर जमकर बवाल काटा। शराब का नशा उस पर इतना चढ़ गया कि उसे अपनी वर्दी का भी ख्याल नहीं रहा। वह पहले सड़क से गुजर रहे राहगीरों से उलझा, फिर मारपीट करने लगा। यही नहीं, वह फल बेचने वाली महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने लगा। पुलिस के इस प्रकार की करतूत देखकर आसपास के लोग भड़क गए और जवान की जमकर पिटाई की।

loksabha election banner

इस दौरान अलबर्ट एक्का चौक पर कुछ देर के लिए भीड़ जमा हो गई। इसी बीच कोतवाली थाना को जवान के करतूत के जानकारी मिली। मौके पर पहुंची गश्ती टीम नशे में धुत जवान को कोतवाली थाना ले गई। कोतवाली थानेदार शैलेश कुमार के निर्देश पर जवान को एलॉट पिस्टल व गोली सीज कर लिया गया। जवान पर विभागीय कार्यवाही की अनुशंसा की गई है। इधर जैसे ही एसएसपी को घटना की जानकारी मिली, उन्होंने तत्काल जवान को सस्पेंड कर दिया।

साथी पुलिसकर्मियों ने समझाने की कोशिश की लेकिन नहीं माना

जानकारी के अनुसार पीसीआर से उतरते ही जवान लोगों से उलझने लगा। यह देखकर उसके साथी जवानों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। अश्लीलता की हद पार करते हुए वह अपनी पैंट की चेन खोल कर फल बेचने वाली महिलाओं के सामने बुरा हरकत करने लगा। इस दौरान आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करना चाहा। जब जवान अपनी आदत से बाज नहीं आया तो लोग उस पर टूट पड़े।

वरीय अधिकारी को भेजा गया प्रतिवेदन

कोतवाली थाना प्रभारी शैलेश कुमार ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट के साथ प्रतिवेदन बनाकर बड़े अधिकारी को उचित कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है। वहीं, एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कहा कि वर्दीधारी हो या फिर कोई सामान्य व्यक्ति, इस प्रकार की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.