Move to Jagran APP

शराब के नशे में अधेड़ ने सांप के तीन टुकड़े किए, सर्पदंश से मौत Palamu News

Palamu News Jharkhand Samachar पलामू में एक व्‍यक्ति शराब के नशे में सांप को पकड़ने गया। इस दौरान सांप ने उसे काट लिया। सांप के काटने के बाद भी उसने सांप को पकड़ना जारी रखा और हाथ से ही उसके तीन टुकड़े कर दिए।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 06:48 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 06:49 PM (IST)
शराब के नशे में अधेड़ ने सांप के तीन टुकड़े किए, सर्पदंश से मौत Palamu News
Palamu News, Jharkhand Samachar शराबी ने हाथ से ही सांप के तीन टुकड़े कर दिए।

चैनपुर (पलामू), जासं। Palamu News, Jharkhand Samachar कहते हैं न कि नशा जब सिर चढ़कर बोलता है तब नशे मे धुत्त व्यक्ति को कुछ सुध बुध नहीं रहती। ऐसे समय में उसकी ओर से किए गए कार्य कभी-कभी जानलेवा साबित होते हैं। होली के दिन कुछ ऐसा ही घटित हुआ रामगढ़ प्रखंड के भीतर बांध टोला निवासी 50 वर्षीय पच्चू भुईहर के साथ। नशे में धुत पच्चू ने विषैले सर्प से ही पंगा ले लिया। उसे सांप पकड़ने की सूझी। कई लोगों के मना करने के बावजूद भी वह सांप पकड़ने की जिद ठान ली।

loksabha election banner

पकड़ने के क्रम में सांप ने उसे डंस लिया। इतने पर भी पच्चू ने हार नहीं मानी। उसने सांप पकड़कर ही दम लिया। सांप पकड़ने के बाद उसने हाथ से ही उसके तीन टुकड़े कर दिए। इधर सर्पदंश के बाद विष ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया। स्वजनों ने भी झाड़ फूंक के चक्कर में इलाज नहीं कराया। सोमवार की शाम तक उसकी मौत हो गई। मंगलवार की सुबह उसका अंतिम संस्कार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.