Move to Jagran APP

HEC Ranchi: डॉ नलिन सिंघल बने एचईसी के नए CMD, आज से संभालेंगे कार्यभार Ranchi News

केंद्र सरकार के भारी उद्योग मंत्रालय ने उन्‍हें तीन माह तक के लिए इस पद पर नियुक्‍त किया है। सिंघल वर्तमान में भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्‍स लिमिटेड भेल के अध्‍यक्ष सह सीएमडी हैं।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 09:57 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 10:09 AM (IST)
HEC Ranchi: डॉ नलिन सिंघल बने एचईसी के नए CMD, आज से संभालेंगे कार्यभार Ranchi News
HEC Ranchi: डॉ नलिन सिंघल बने एचईसी के नए CMD, आज से संभालेंगे कार्यभार Ranchi News

रांची, जेएनएन। डॉ नलिन सिंघल को एचईसी का नया सीएमडी बनाया गया है। केंद्र सरकार के भारी उद्योग मंत्रालय ने उन्‍हें तीन माह तक के लिए इस पद पर नियुक्‍त किया है। वे मंगलवार, 1 अक्‍तूबर से अपना कार्यभार संभालेंगे। सिंघल वर्तमान में भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्‍स लिमिटेड, भेल के अध्‍यक्ष सह सीएमडी के पद पर कार्यरत हैं। भारी उद्योग मंत्रालय ने डॉ नलिन सिंघल को एचईसी का नया सीएमडी बनाए जाने के बारे में एचईसी बोर्ड ऑफ डायरेक्‍टर के सभी सदस्‍यों समेत एचईसी के सीवीओ को भी यह जानकारी दे दी है।

loksabha election banner

डॉ सिंघल एक अक्‍तूबर से अगले तीन माह तक अपना पदभार संभालेंगे। बताया गया कि एचईसी की कमजोर वित्‍तीय हालातों को लेकर केंद्र सरकार ने यह कदम उठाया है। सरकार ने डाॅ सिंघल को एचईसी की आर्थिक स्थिति को बेहतर करने का दायित्‍व दिया है। डॉ नलिन सिंघल के बारे मे कहा जाता है कि उन्‍होंने भेल को आर्थिक तंगी से निकालने में बड़ी भूमिका निभाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.