This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

इरफान अंसारी की मुख्‍यमंत्री से मांग, बैद्यनाथ मंदिर जल्‍द खुले; पंडा समाज की आर्थिक स्थिति बहुत खराब

Baba Baidyanath Dham Temple Jharkhand News Deoghar News मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मांग की है कि सभी धार्मिक स्थलों को कोविड नियमों के अंतर्गत खोलने की इजाजत दी जाए। मंदिर बंद रहने से देवघर का पंडा समाज बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है।

Sujeet Kumar SumanSun, 11 Jul 2021 04:56 PM (IST)
इरफान अंसारी की मुख्‍यमंत्री से मांग, बैद्यनाथ मंदिर जल्‍द खुले; पंडा समाज की आर्थिक स्थिति बहुत खराब

रांची, राज्य ब्यूरो। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा विधायक डाॅ. इरफान अंसारी ने देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर का पट शीघ्र खोले जाने की मांग की है। उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मांग की है कि सभी धार्मिक स्थलों को कोविड नियमों के अंतर्गत खोलने की इजाजत दी जाए। मंदिर बंद रहने से देवघर का पंडा समाज बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है और वहां की अर्थव्यवस्था भी प्रभावित हो रही है।

ज्ञात हो कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डाॅ. इरफान अंसारी समय-समय पर देवघर मंदिर जाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण श्रद्धालु नहीं आ पा रहे हैं और पूजा-अर्चना नहीं कर पा रहे हैं, जो दुःख की बात है। हमारा पंडा समाज इससे बहुत बुरी तरह प्रभावित हुआ है। पूजा अर्चना के माध्यम से वे अपना भरण पोषण करते हैं। पंडा समाज की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए और समस्त भक्तों की आस्था को ध्यान में रखते हुए बाबा बैद्यनाथ धाम को जल्द खोलना जरूरी है।

बता दें कि इरफान पिछले दिनों बीमार हो गए। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि आप सबों की दुवाओं एवं आशीर्वाद से स्वस्थ हो रहा हूं। बहुत जल्द आपके बीच में आऊंगा। इधर, कल देर रात कुरैशी प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष मुजीब कुरैशी ने इरफान अंसारी से मुलाकात की। उन्होंने विधायक का हाल चाल जाना और सेहत के लिए दुआ की।

Edited By: Sujeet Kumar Suman

रांची में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!