Move to Jagran APP

कोरोना से बचाव के लिए बरतेंगे सावधानी

उपायुक्त छवि रंजन ने सोमवार को समाहरणालय में पदाधिकारियों को कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने हेतु सभी आवश्यक एहतियात बरतने दो गज की न्यूनतम दूरी रखने मास्क का इस्तेमाल करने और हाथों को नियमित अंतराल पर धोते रहने की शपथ दिलाई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 01:30 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 01:30 AM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए बरतेंगे सावधानी
कोरोना से बचाव के लिए बरतेंगे सावधानी

जागरण संवाददाता, रांची : उपायुक्त छवि रंजन ने सोमवार को समाहरणालय में पदाधिकारियों को कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने हेतु सभी आवश्यक एहतियात बरतने, दो गज की न्यूनतम दूरी रखने, मास्क का इस्तेमाल करने और हाथों को नियमित अंतराल पर धोते रहने की शपथ दिलाई। सभी ने कहा कि वे संक्रमण से खुद बचने के साथ ही दूसरों को भी जागरूक करेंगे। धरने पर बैठे विभिन्न संगठनों को थमाया नोटिस

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, रांची : अनुमंडल दंडाधिकारी समीरा एस ने मोरहाबादी मैदान के पास विभिन्न मांगों को लेकर धरना दे रहे लोगों को जल्द से जल्द वहां से हट जाने का नोटिस जारी किया है। नोटिस में कोविड- 19 के प्रसार के मद्देनजर किसी भी स्थान पर भीड़-भाड़ न लगाने के पूर्व जारी आदेश के आलोक में मोरहाबादी क्षेत्र को तत्काल प्रभाव से खाली करने का निर्देश दिया गया है। आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। कार्यपालक दंडाधिकारी राकेश रंजन ने जेटेट, पंचायत सचिव एवं जैप परीक्षा के अभ्यर्थियों को नोटिस थमाया। विधायक अंबा प्रसाद मिली जेटेट अभ्यर्थियों से

जागरण संवाददाता, रांची : जेटेट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों का अनिश्चितकालीन आमरण अनशन सोमवार को 12 वें दिन भी जारी रहा। सोमवार को विधायक अंबा प्रसाद जेटेट पास अभ्यर्थियों से मिलने पहुंची। उन्होंने कहा कि सरकार ने जेटेट पास अभ्यर्थियों की मांग पर एक कमेटी गठित किया है। उस कमेटी में वह भी सदस्य हैं। कहा, मांग जायज है। इसे लेकर जल्द सीएम से मिलेंगी। दूसरी ओर विधायक लंबोदर महतो भी जेटेट अभ्यर्थियों के समर्थन में धरना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि आपलोगों की मांगें जायज है। इस संबंध में सरकार को ध्यान देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.