Move to Jagran APP

टीकाकरण के लिए बेहतर कार्य करने वालों को दैनिक जागरण ने किया सम्मानित, मंत्री के साथ DC-SP ने बढ़ाया हौसला

कोविड-19 संक्रमण काल के दौरान जिन लोगों ने खुद से अधिक दूसरों के बारे में सोचा समाज के बारे में सोचा और विपरीत परिस्थितियों के बावजूद सब की सुरक्षा के लिए काम किया उन लोगों को दैनिक जागरण और जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित करने का काम किया गया।

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 15 Aug 2021 11:28 AM (IST)Updated: Sun, 15 Aug 2021 11:54 AM (IST)
टीकाकरण के लिए बेहतर कार्य करने वालों को दैनिक जागरण ने किया सम्मानित, मंत्री के साथ DC-SP ने बढ़ाया हौसला
टीकाकरण के लिए बेहतर कार्य करने वालों को दैनिक जागरण ने किया सम्मानित। जागरण

लोहरदगा, जासं । कोविड-19 संक्रमण काल के दौरान जिन लोगों ने खुद से अधिक दूसरों के बारे में सोचा, समाज के बारे में सोचा और विपरीत परिस्थितियों के बावजूद सब की सुरक्षा के लिए काम किया, उन लोगों को दैनिक जागरण और जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित करने का काम किया गया। बलदेव साहू महाविद्यालय स्टेडियम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में जिला प्रशासन और दैनिक जागरण द्वारा यस फार वैक्सीन अभियान के तहत कई लोगों को सम्मानित किया गया। झारखंड सरकार के वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव, उपायुक्त दिलीप कुमार टोप्पो, एसपी प्रियंका मीना ने शॉल ओढ़ाकर, मेडल और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित करने का काम किया। दैनिक जागरण की इस पहल की सभी ने सराहना की।

prime article banner

कार्यक्रम में सदर अस्पताल के उपाधीक्षक और कोविड-19 के जिला नोडल पदाधिकारी डॉक्टर शंभू नाथ चौधरी, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी देवेंद्र कुमार, लोहरदगा जिले के सेन्हा प्रखंड के तोड़ार पंचायत के मुखिया सुखदेव उरांव, भंडरा प्रखंड के उदरंगी पंचायत की मुखिया जयंती उरांव, कुडू प्रखंड के कुडू पंचायत की मुखिया सुषमा देवी, सलगी पंचायत के शिक्षक जयनारायण महतो, कैरो प्रखंड के सढ़ाबे पंचायत के जन वितरण प्रणाली के दुकानदार लखन उरांव को सम्मानित करने का काम किया गया।

सम्मान पाने वाले सभी लोगों ने दैनिक जागरण और जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया। साथ ही कहा कि सम्मानित किया जाना उनके लिए गौरवान्वित पल है। वह आगे भी निश्चित रूप से समाज के हित में काम करते रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.