Move to Jagran APP

रांची में अपराधियों ने बुजुर्ग को बनाया निशाना, दिनदहाड़े लूट लिए ढाई लाख Ranchi News

Jharkhand Crime. बुजुर्ग अपनी भतीजी की शादी के लिए बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे थे। इसी दौरान घात लगाए लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 03:00 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 03:12 PM (IST)
रांची में अपराधियों ने बुजुर्ग को बनाया निशाना, दिनदहाड़े लूट लिए ढाई लाख Ranchi News
रांची में अपराधियों ने बुजुर्ग को बनाया निशाना, दिनदहाड़े लूट लिए ढाई लाख Ranchi News

रांची, जासं। राजधानी रांची के अरगोड़ा इलाके में गुरुवार को दोपहर में अपराधियों ने एक बुजुर्ग से ढाई लाख रुपये लूट लिए। बुजुर्ग अपनी भतीजी की शादी के लिए बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे थे। इसी दौरान घात लगाए लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। इस घटना में बुजुर्ग घायल भ्‍ाी हो गए। पैसे लुटकर अपराधी फरार हो गए। अरगोड़ा थाने की पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।

loksabha election banner

65 वर्षीय कासिम अशोक नगर स्थित आइसीआइसीआइ बैंक से 2.50 लाख रुपये निकालकर ऑटो से जा रहे थे। रुपये एक बैग में था। इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने चलती ऑटो से बैग झपट लिया। बैग झपटने के क्रम में कासिम सड़क पर गिर पड़े। उन्हें हाथ और अन्य जगह चोटें आई। कासिम ने बताया कि उन्होंने यह पैसे अपनी भतीजी की शादी के लिए बैंक से निकाले थे। लूट के बाद इसकी सूचना अरगोड़ा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की तलाश में लगी है।

रांची की खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.