Move to Jagran APP

कोयला व्‍यापारी की हिम्‍मत से कट्टा छोड़ भागे अपराधी, बड़ी घटना टली; पुलिस खोज में जुटी

Jharkhand Crime News अपराधियों ने व्‍यापारी के बेटा को देख उस पर कट्टा तान दिया। कट्टा देख बेटा घर के अंदर भागा। पहचाने जाने के डर से युवकों ने अपना गुस्सा कार पर निकाला और कार का शीशा तोड़ दिया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 01:32 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 01:39 PM (IST)
कोयला व्‍यापारी की हिम्‍मत से कट्टा छोड़ भागे अपराधी, बड़ी घटना टली; पुलिस खोज में जुटी
Jharkhand Crime News कोयला व्‍यापारी के इसी घर में अपराधी घुसे थे।

खलारी (रांची), जासं। Jharkhand Crime News रांची जिले के खलारी अंचल के मैक्‍लुस्कीगंज थाना अंतर्गत खलारी बाजारटांड़ निवासी कोयला व्यापारी सुनील मंडल के घर दो स्थानीय अपराधी प्रवृति के युवकों ने धावा बोल दिया। इस संबंध में सुनील ने बताया कि बुधवार दिन में ढाई बजे खलारी बाजारटांड़ का ही गौतम यादव तथा रवीन्द्र गंझू उर्फ मलिंगा उनके घर पर आया। दोनों उन्हें ढूंढ रहे थे। दरवाजे पर उनके बेटा को देखकर उस पर कट्टा तान दिया। कट्टा देखकर बेटा घर के अंदर भागा। सुनील भी घर में छिप गए।

loksabha election banner

सुनील घर के अंदर से दोनों को देखकर पहचान लिए। इसके बाद दोनों युवक वहां से चलते बने। इनके जाने के बाद सुनील मंडल गौतम के घर गए और उसकी मां को घटना से अवगत कराए। इसके बाद शाम साढ़े सात बजे दोनों युवक फिर से सुनील के घर आए। इस बार युवकों ने अपना गुस्सा सुनील की कार पर निकाला। कार का शीशा मारकर तोड़ दिया। रात दस बजे दोनों युवक पुनः सुनील के घर आ गए। इस बार सुनील सामने मिल गए। दोनों ने सुनील पर कट्टा तान दिया। परंतु सुनील साहस दिखाते हुए दोनों से भिड़ गए।

अपेक्षा के विपरीत प्रतिक्रिया देख दोनों युवक भागने लगे। इस दौरान दोनों का कट्टा वहीं गिर पड़ा। सुनील ने एक को कुछ दूर तक खदेड़ा लेकिन वह भाग निकला। उन्होंने घटना की सूचना मैक्‍लुस्कीगंज थाना को दी। पुलिस वहां पहुंची और कट्टा को कब्जे में ले लिया। कट्टा में गोली नहीं था। दोनों युवक उग्रवादी गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं और उनका पीएलएफआइ से नाता रहा है। वे दोनों पूर्व में जेल भी जा चुके हैं। खलारी बाजारटांड़ के कई अन्य लोगों ने भी बताया कि वे उन्हें भी धमका चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.