Move to Jagran APP

गढ़वा में सड़क निर्माण करा रही कंपनी के कैंप पर अपराधियों ने मचाया तांडव, चार वाहनों को जलाया

Jharkhand News जिले के धुरकी थाना क्षेत्र के घघरी में बिलासपुर से धुरकी तक सड़क निर्माण करा रही भीआरएस सोरठिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कँंप पर शनिवार की देर रात आधा दर्जन अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया।

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 09:49 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 09:49 AM (IST)
गढ़वा में सड़क निर्माण करा रही कंपनी के कैंप पर अपराधियों ने मचाया तांडव, चार वाहनों को जलाया
गढ़वा में सड़क निर्माण करा रही कंपनी के कैंप पर अपराधियों ने मचाया तांडव। जागरण

गढ़वा, जासं। जिले के धुरकी थाना क्षेत्र के घघरी में बिलासपुर से धुरकी तक सड़क निर्माण करा रही भीआरएस सोरठिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कँंप पर शनिवार की देर रात आधा दर्जन अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया। अपराधियों ने कैंप के गार्ड एवं वाहन चालकों को पहले अपने कब्जे में लेकर उससे डीजल की मांग की। गार्ड एवं चालक ने जब डीजल नहीं होने की बात कही तो अपराधियों ने एक डब्बे में जनरेटर के लिए रखे डीजल को वहां रखे वाहनों पर छिड़कर उनमें आग लगा दी।

loksabha election banner

इस घटना में दो हाइवा, एक ग्रेडर तथा एक रोलर को पूरी तरह जल गए। वहीं अपराधियों ने कैंप में खड़ी दो जेसीबी का शीशा तोड़कर उसे भी क्षतिग्रस्त कर दिया। जाते-जाते अपराधियों ने इस कार्रवाई के पीछे लेवी नहीं दिए जाने का हवाला देते हुए तीन राउंड फायरिंग की तथा पैदल ही जंगल की ओर चलते बने। इस दौरान अपराधियों ने गार्ड एवं चालकों के साथ हल्की मारपीट भी की तथा गार्ड का मोबाइल भी लूट लिए। उक्त घटना की जानकारी मिलते ही रात करीब ढाई बजे धुरकी थाना पुलिस दलबल के साथ कैंप में पहुंची। पुलिस ने यहां से एक खोखा बरामद की है। उक्त घटना के बाद से कैंप में रह रहे लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

रविवार की सुबह से ही पुलिस इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दी है। मालूम हो कि इससे पूर्व इसी कंपनी के इंजीनियर नागेंद्र सिंह का 25 जून को अपराधियों ने अपहरण कर लिया था। हालांकि पुलिस की तत्परता से अपहरण के कुछ ही घंटे बाद नागेंद्र सिंह को अंबाखोरेया जंगल से मुक्त करा लिया गया था। इस संबंध में थाना प्रभारी प्रदीप हेंब्रम ने कहा कि पुलिस इस घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान चला रही है। अभी कुछ कह पाना जल्दबाजी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.