Move to Jagran APP

Jharkhand: हजारीबाग में अपराधी बेखौफ, मंदिर में घुसकर लहराया पिस्टल, पुजारी को दी जान से मारने की धमकी

शहर में अपराधी बेखौफ हो गए है। अभी तक राह चलते लोगों के साथ छिनतई कर रहे अपराधी अब मंदिर के पुजारियों को भी निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला पंचमुखी हनुमान मंदिर का है। जहां एक बेखौफ अपराधी न सिर्फ मंदिर में प्रवेश किया बल्कि पुजारी ...

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 08:43 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 08:43 AM (IST)
Jharkhand: हजारीबाग में अपराधी बेखौफ, मंदिर में घुसकर लहराया पिस्टल, पुजारी को दी जान से मारने की धमकी
हजारीबाग में अपराधी बेखौफ, मंदिर में घुसकर लहराया पिस्टल। प्रतीकात्मक

हजारीबाग (संवाद सहयोगी) । शहर में अपराधी बेखौफ हो गए है। अभी तक राह चलते लोगों के साथ छिनतई कर रहे अपराधी अब मंदिर के पुजारियों को भी निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला पंचमुखी हनुमान मंदिर का है। जहां एक बेखौफ अपराधी न सिर्फ मंदिर में प्रवेश किया बल्कि पुजारी आशुतोष कुमार पांडेय पर पिस्तौल तानकर जान से मार देने की धमकी दी। इस बाबत पुजारी ने लोहसिंघना थाने में एक आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।  घटना शुक्रवार की है। पुजारी ने एक दिन बाद शनिवार को पुलिस को इसकी जानकारी दी है। मंदिर के पुजारी को पिस्टल लेकर धमकी देेते अपराधी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

loksabha election banner

करीब डेढ़ से दो मिनट के इस वीडियो में युवक पिस्टल लहराते और पुजारी के सिर पर इसे सटाते हुए दिखाई दे रहा है। बेखौफ अपराधियों के द्वारा दिन दहाड़े धमकी के बाद पुजारी दहशत में हैं। वहीं समाज में रोष है। ज्ञात हो कि पंचमुखी हनुमान मंदिर बड़ा अखाड़ा और ओकनी रोड के बीच में है। यह सबसे व्यस्त मार्ग है और दिन दहाड़े इस तरह की घटना ने शहर की सुरक्षा पर भी सवाल खड़ा कर दिया है। वही सूचना के बाद मामले की पड़ताल करते पुलिस ने धमकी देने वाले युवक की पहचान कर ली है। धमकी देने वाला युवक ओकनी निवासी नीरज वर्मा पिता ललन राम है। पुलिस युवक की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.