Move to Jagran APP

Crime Roundup Jharkhand: एसएसपी से मिलने पहुंची फरियादी ने महिला सिपाही को पटक-पटक कर पीटा

Crime Roundup Jharkhand मामला पूर्वी सिंहभूम जिले का है। मारपीट के बाद फरियादी आसानी से फरार भी हो गई। चतरा के हंटरगंज में निर्दयी पति ने गला घोंटकर पत्नी व दुधमुंही बच्ची को मारा और तालाब में शव फेंका।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 10:23 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 10:23 AM (IST)
Crime Roundup Jharkhand: एसएसपी से मिलने पहुंची फरियादी ने महिला सिपाही को पटक-पटक कर पीटा
राजस्‍थान के युवक का शव रांची में मिला है।

राज्य ब्यूरो, रांची : कहावत है जब महिला गुस्से में आए जो तो बिना विचार किए कोई भी गंभीर कदम उठाने से नहीं चूकेगी। पूर्वी सिंहभूम के जिला पुलिस मुख्यालय में घटित घटना इसकी बयां करती है। अपनी शिकायत लेकर एसएसपी से पहुंची महिला का वहां तैनात महिला सिपाही से विवाद हो गया। अपनी परेशानी को लेकर पहले से ही परेशान उक्त महिला फरियादी ने आव देखा न ताव और वहां तैनात उस महिला सिपाही पर टूट पड़ी। बाल पकड़कर घसीटा और पटक-पटककर महिला सिपाही से मारपीट की। बीच-बचाव करने वाली अन्य महिला सिपाहियों से भी उलझ पड़ी। इतना ही नहीं, मारपीट के बाद वह फरियादी महिला वहां से भागने में भी सफल रही। मौके पर मौजूद सभी यह दृश्य देखकर हक्का-बक्का रह गए। विगत 24 घंटे के भीतर अपराध के कई मामले सनसनी बने। चतरा के हंटरगंज में एक पति का गुस्सा इस कदर भड़का की वह हिंसक बन बैठा और अपनी ही पत्नी तथा दुधमुही बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी और दोनों ही शव घर के पास स्थित तालाब में फेंक दिए। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है। गुमला में 24 अक्टूबर की रात भाई-बहन की अपहरण के बाद हत्या का मामला गर्म है। इसे लेकर एक दिन पूर्व पुलिस मुख्यालय ने दो संदिग्धों का पोस्टर जारी कर आम जनता से सहयोग मांगा था। इसी बीच गुमला पुलिस ने तीसरे संदिग्ध कुलदीप जायसवाल नामक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जिससे पूछताछ जारी है। राजधानी रांची में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां अपराधी बेखौफ हैं। जगन्नाथपुर थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर दो अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की वारदात भी पुराने विधानसभा के समीप घटी। पास के एटीएम से साढ़े सात हजार रुपये निकालकर जैसे ही धुर्वा के सेक्टर टू निवासी प्रवीर लाल चौधरी बाहर आए, अपराधियों ने उन्हें धक्का देकर गिराने के बाद रुपये लूट लिए। वहीं, अरगोड़ा से खबर है कि यहां चंदा मांगने के बहाने घर में घुसकर मोबाइल लूटने के आरोपित विशाल कुमार गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ जारी है। रांची ही दूसरी खबर है कि यहां एक होटल से राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला एक युवक का शव मिलने से सनसनी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.