Move to Jagran APP

रांची एसएसपी ने दिए निर्देश- कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों को तुरंत भेजा जाय आइसोलेशन सेंटर

रांची में कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए एक नया आदेश जारी किया गया है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा द्वारा निर्देश दिया गया है कि कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें तुरंत कूटे स्थित मैनेजमेंट (आइसोलेशन) सेंटर में भेजा जाय।

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 11:01 AM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 11:01 AM (IST)
रांची एसएसपी ने दिए निर्देश- कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों को तुरंत भेजा जाय आइसोलेशन सेंटर
रांची एसएसपी ने दिए निर्देश- कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों को तुरंत भेजा जाय आइसोलेशन सेंटर। जागरण

रांची, जासं । रांची में कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए एक नया आदेश जारी किया गया है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा द्वारा निर्देश दिया गया है कि कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें तुरंत कूटे स्थित मैनेजमेंट (आइसोलेशन) सेंटर में भेजा जाय। हाल के दिनों में कई ऐसे मामले सामने आए थे जिनमें संक्रमित पुलिस वाले थाने या फिर ओपी या पिकेट में ही रहकर अपना इलाज करवा रहे थे। इस वजह से दूसरे पुलिसकर्मी को भी संक्रमण की चपेट में आने के खतरा लगातार बना हुआ था। मामला संज्ञान में आने के बाद एससपी रांची ने संक्रमित पुलिसकर्मियो को तुरंत आइसोलेशन सेंटर में भजेने का निर्देश जारी किया  है।

loksabha election banner

क्या है आदेश में

एसएसपी के आदेश में कहा गया है कि सभी थाना एवं पोस्ट प्रभारी को निर्देश दिया जाता है कि यदि आपके थाना  या पोस्ट में कोई कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी अथवा पदाधिकारी हैं तो उन्हें थाना या पोस्ट में आइसोलेशन  में ना रखें, उन्हें कुटे  विस्थापित भवन  स्थित आइसोलेशन सेंटर में भेजें, जहां पर्याप्त संख्या में डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, एंबुलेंस एवं ऑक्सीजन की व्यवस्था है तथा पौष्टिक भोजन भी मुफ्त दिया जा रहा है। इसके साथ ही कूटे स्थित आइसोलेशन सेंटर  के कंट्रोल रूम का संपर्क नंबर 8987790716 भी जारी किया गया है , ताकि कंट्रोल रूम से संपर्क कर पुलिसकर्मी तुरंत अपने इलाज के लिए आइसोलेसन सेंटर पहुंच सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.