Move to Jagran APP

Chatra Coronavirus News: चतरा में आज फिर मिले 28 कोरोना पॉजिटिव, अबतक 297; जानें ताजा हाल

Chatra Coronavirus News Update झारखंड में रविवार को 553 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि की गई है। राज्‍य में आज 5 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 06:42 AM (IST)
Chatra Coronavirus News: चतरा में आज फिर मिले 28 कोरोना पॉजिटिव, अबतक 297; जानें ताजा हाल
Chatra Coronavirus News: चतरा में आज फिर मिले 28 कोरोना पॉजिटिव, अबतक 297; जानें ताजा हाल

चतरा, जासं। Chatra Coronavirus News Update  झारखंड में रविवार को 553 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि की गई है। राज्‍य में आज 5 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इसके साथ ही झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 8445 पर पहुंच गई है। जबकि कोरोना से मरने वालों की संख्‍या 102 हो गई है। रविवार को जमशेदपुर में सबसे अधिक 124 और राजधानी रांची में 96 मरीजों की पहचान कोरोना संक्रमित के रूप में की गई।

loksabha election banner

इधर, चतरा जिले में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बल्कि संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है और अब आंकड़ा तीन सौ के करीब पहुंच गया है। रविवार की रात आई जांच रिपोर्ट में 28 नए मामले आए हैं। जबकि शनिवार की रिपोर्ट में 19 संक्रमित मिले थे। नए सभी 28 संक्रमितों की पहचान की जा रही है। ऐसी उम्मीद है कि सोमवार सुबह तक उन सभी को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया जाएगा। साथ ही साथ कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के तहत संबंधित लोगों का सैंपल जांच के लिए लिया जाएगा। इस प्रकार देखा जाए, तो अब तक यहां 297 लोग संक्रमित हो चुके हैं। नए मरीजों के साथ सक्रिय मामलों की संख्या 127 हो गई है। जबकि 172 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.