Move to Jagran APP

Chatra Coronavirus: चतरा में कोरोना संक्रमण से एक की मौत, पांच नए पॉजिटिव मरीज मिले

Chatra Coronavirus Update Jharkhand News जिला महामारी विशेषज्ञ डाॅ. आशुतोष कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह एक मरीज इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। उनका कोरोना जांच सैंपल लिया गया। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 06:03 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 06:10 PM (IST)
Chatra Coronavirus: चतरा में कोरोना संक्रमण से एक की मौत, पांच नए पॉजिटिव मरीज मिले
Chatra Coronavirus Update, Jharkhand News चतरा में कोरोना से एक की मौत हो गई।

चतरा, जासं। Chatra Coronavirus Update, Jharkhand News चतरा जिले में एक और व्यक्ति की मौत कोरोना वायरस से हो गई है। इस प्रकार यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 13 तक पहुंच गई है। बुधवार को जिनकी मौत हुई है, वह शहर के अव्वल मोहल्ला के रहने वाले हैं और उनकी उम्र करीब 57 वर्ष की है। जिला महामारी विशेषज्ञ डाॅ. आशुतोष कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह वह इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे। उनका कोरोना जांच सैंपल लिया गया। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

loksabha election banner

उसके बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया। यहां रिम्स में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इधर जिले में दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। मंगलवार की देर शाम आई जांच रिपोर्ट में पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें सिमरिया से तीन, सदर व इटखोरी प्रखंड से एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। इस प्रकार जिले में कोरोना के 28 एक्टिव केस हैं। इससे पूर्व सोमवार की रात आई जांच रिपोर्ट में तीन व्यक्तियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। जबकि सोमवार को एक मामले सामने आए थे।

जिला महामारी विशेषज्ञ ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीजों में किसी भी प्रकार का लक्षण नहीं है। इसलिए सभी को होम क्वारंटाइन में रखा गया है। बताया कि लक्षण मिलने पर संक्रमितों को कोविड केयर में शिफ्ट किया जाएगा। बताया कि सभी की कांटेक्ट ट्रेसिंग कर इनके संपर्क में आए व्यक्तियों की भी जांच की जा रही है। इधर सदर अस्पताल के चिकित्सक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर बुधवार को बेहतर चिकित्सकीय सहायता के लिए उन्‍हें रिम्स भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.