Move to Jagran APP

Chatra Coronavirus News: चतरा में एक साथ मिले 40 कोरोना संक्रमित, जानें ताजा हाल

Chatra Coronavirus News. आज मिले संक्रमितों में सीआरपीएफ में 23 जिला बल के 13 और चार अन्य शामिल हैं। सीआरपीएफ में कुल संक्रमितों की संख्या 49 तक पहुंच गई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 04:25 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 04:25 PM (IST)
Chatra Coronavirus News: चतरा में एक साथ मिले 40 कोरोना संक्रमित, जानें ताजा हाल
Chatra Coronavirus News: चतरा में एक साथ मिले 40 कोरोना संक्रमित, जानें ताजा हाल

चतरा, जासं। Chatra Coronavirus News चतरा में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हुआ है। एक साथ 40 नए संक्रमितों की पहचान हुई है। उपायुक्त दिव्यांशु झा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि संक्रमितों में सर्वाधिक 23 सीआरपीएफ 190वीं बटालियन मुख्यालय के हैं। वहीं जिला बल के 13 तथा चार अन्य शामिल हैं। इन सभी की जांच रिपोर्ट की पुष्टि बुधवार को हुई है।

loksabha election banner

चार अन्य लोगों में कुंदा प्रखंड का एक 43 वर्षीय पुरुष, सिमरिया प्रखंड की एक 20 वर्षीया महिला, प्रतापपुर प्रखंड के एक पुरुष एवं लावालौंग प्रखंड की एक महिला शामिल हैं। डीसी ने बताया कि सभी नए संक्रमितों को जिला मुख्यालय स्थित कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है। इस प्रकार जिले में कुल 334 संक्रमित अब तक मिल चुके हैं। हालांकि इसमें 149 मामले सक्रिय हैं।

जबकि 185 स्वस्थ होकर अपने-अपने घराें के लिए लौट चुके हैं। सीआरपीएफ बटालियन मुख्यालय से मिले सभी संक्रमित को पकरिया स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर में ही कोविड-19 आइसोलेशन सेंटर बनाकर चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है। वहीं अन्य मरीजों को जिले के कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर किया गया है।

उपायुक्त ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय सतर्कता है। ऐसे में अनावश्यक रूप से घरों से नहीं निकले। उन्होंने कहा कि इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है। सजग और सतर्क रहते हुए सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें। उन्होंने आगे कहा कि शारीरिक दूरी का पालन अवश्य करें। मास्क अनिवार्य रूप से पहनें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.