Move to Jagran APP

Jharkhand : लोहरदगा में युवती का अधजला शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस Lohardaga News

लोहरदगा जिले के सदर थाना अंतर्गत ईटा गांव में दशई उरांव के अरहर खेत से एक युवती का जला शव बरामद हुआ है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 01:23 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 01:23 PM (IST)
Jharkhand : लोहरदगा में युवती का अधजला शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस Lohardaga News
Jharkhand : लोहरदगा में युवती का अधजला शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस Lohardaga News

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा जिले के सदर थाना अंतर्गत ईटा गांव में दशई उरांव के अरहर खेत से एक युवती का जला शव बरामद हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव लगभग जल चुका है। पुलिस पूरे मामले की जांच के साथ-साथ आसपास के क्षेत्रों में शव की शिनाख्त को लेकर प्रयास कर रही है। पुलिस यह जाने की कोशिश कर रही है कि कहीं से कोई युवती या बालिका लापता तो नहीं है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि खेत में काम करने वाले किसान जब अपने खेतों की और पहुंचे तो वहां पर एक अरहर के खेत में एक अधजला शव देख कर तत्काल मामले की सूचना स्थानीय पंचायत के उप मुखिया श्रवण पन्ना को दी। इसके बाद उप मुखिया श्रवण पन्ना द्वारा घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक जयप्रकाश राणा ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। पुलिस को संदेह है कि युवती कि कहीं और हत्या कर शव को यहां पर लाकर जलाया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना से क्षेत्र में खौफ का माहौल बन गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.