Move to Jagran APP

Jharkhand: पुलिस ने एक साथ 4 युवतियों को पकड़ा, बंद कमरे में कर रही थीं गंदा काम...

Jharkhand News Gumla News झारखंड में लॉकडाउन के दौरान 4 युवतियां और एक युवक गंदा काम करते पकड़े गए हैं। इन्‍हें गुमला पुलिस ने पालकोट रोड से गिरफ्तार किया है। एक कमरे से तीन महिलाएं और दूसरे कमरे से एक युवक और एक युवती को बरामद किया गया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 06:50 AM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 06:27 AM (IST)
Jharkhand: पुलिस ने एक साथ 4 युवतियों को पकड़ा, बंद कमरे में कर रही थीं गंदा काम...
Jharkhand News, Gumla News: झारखंड में लॉकडाउन के दौरान 4 युवतियां और एक युवक गंदा काम करते पकड़े गए हैं।

गुमला, जेएनएन। Jharkhand News, Gumla News गुमला में अवैध देह व्यापार की गुप्त सूचना के आधार पर गुमला थाना प्रभारी मनोज कुमार के नेतृत्व में महिला पुलिस ने चार महिला और एक युवक को हिरासत में लिया है। सभी को थाना में रखा गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पालकोट रोड के एक मकान में अवैध देह व्यापार का धंधा चलने की गुप्त सूचना मिली थी।

loksabha election banner

गुप्त सूचना के सत्यापन के लिए टीम गठन कर छापामारी की गई जिसमें एक कमरे से तीन महिला और दूसरे कमरे से एक युवक और एक युवती को बरामद किया गया। सभी को गुमला थाना लाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला किराए के मकान में रहकर शहर में सब्जी बेचने का काम करती हैं। जानकारी के अनुसार यह धंधा लगभग एक डेढ़ वर्षों से चल रहा है। इस तरह के धंधा से आस पास के लोगों को नगवार गुजर रहा था।

महिला को भगा ले गया उसका आशिक

भरनो थाना क्षेत्र के कुसुम्बाहा गांव निवासी साबिल खान ने अपने घर में दाई का काम करने वाली सिमडेगा जिला के कसडेगा डीपाटोली निवासी बिरसिव लकड़ा की पत्नी अनिता लकड़ा की गुमसुदगी को लेकर भरनो थाना में आवेदन देकर खोजबीन करने की गुहार लगाई है। थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार आर्थिक तंगी को लेकर अनिता लकड़ा भरनो के कुसुम्बाहा गांव में साबिल खान के घर मे तीन वर्षोँ से घरेलू कार्य करती थी ।

बीते सोमवार को जब साबिल सपरिवार अपने बड़े भाई के घर दिनभर रहकर शाम को कुसुम्बाहा लौटा तो अनिता को घर से गायब पाया। तब से वह उसकी खोजबीन शुरू कर दिया। कयास लगाया जा रहा है कि अनिता लकड़ा खूंटी जिला के बेलांगी निवासी राजू मुंडू से कभी कभी फ़ोन पर बात करती रहती थी। राजू मुंडू ही अनिता को कहीं भगा ले गया हो। पुलिस द्वारा अनिता को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। भरनो थाने में प्राथमिकी दर्ज नही की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.