Move to Jagran APP

शटर गिराकर कपड़ा बेचना दुकानदार को पड़ा महंगा, सीओ ने दुकान किया सील Ramgarh News

Jharkhand Ramgarh Crime News सीओ ने कहा कि गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। औचक निरीक्षण के दौरान सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों को चेतावनी भी दी। कहा कि गाइडलाइन का पालन करें।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 02:48 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 02:53 PM (IST)
शटर गिराकर कपड़ा बेचना दुकानदार को पड़ा महंगा, सीओ ने दुकान किया सील Ramgarh News
Jharkhand Ramgarh Crime News दुकान को सील करते अंचल अधिकारी।

भुरकुंडा (रामगढ़), जासं। Jharkhand Ramgarh Crime News कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लाॅकडाउन के बीच भुरकुंडा बाजार में बालाजी टैक्सटाइल दुकानदार को कपड़ा बेचना महंगा पड़ गया। गाइडलाइन के नियमों का पालन नहीं करने पर टीम के साथ पहुंचे पतरातू अंचलाधिकारी शिवशंकर पांडे ने शुक्रवार को भुरकुंडा बाजार मेन रोड स्थित बालाजी टैक्सटाइल को सील कर दिया। दुकानदार द्वारा शटर गिराकर अंदर ग्राहक को कपड़ा बेचा जा रहा था। अंचल अधिकारी की कार्रवाई से भुरकुंडा बाजार के अन्य दुकानदारों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि सीओ को कई दिनों से यहां के दुकानदारों द्वारा लॉकडाउन गाइडलाइन का उल्लंघन करने की शिकायतें मिल रही थी। पतरातू सीओ ने इस दौरान दुकानदारों एवं प्रतिष्ठान संचालकों को चेतावनी दी कि सरकार द्वारा निर्धारित लॉकडाउन के गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों और प्रतिष्ठान संचालकों के खिलाफ आगे और सख्त कार्रवाई की जाएगी। अंचल अधिकारी ने औचक निरीक्षण के दौरान सड़क पर बेवजह घूम रहे लोगों को चेतावनी भी दी। कहा कि किसी भी हाल में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लाॅकडाउन के नियमों का पालन करना है। मौके पर भुरकुंडा थाना के अवर निरीक्षक सुमित पांडे सदल बल शामिल थे।

एसडीपीओ ने वधशाला संचालकों को जल्द गिरफ्तार करने का दिया निर्देश

रामगढ़ के मांडू चट्टी के कुरैशी मुहल्ले में अवैध वधशाला का भंडाफोड़ होने के बाद शुक्रवार को एसडीपीओ किशोर कुमार रजक मांडू पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कुरैशी मुहल्ले में संचालित वधशाला पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। बताया जाता है कि वधशाला में हुई छापेमारी के बाद ऐसे कारोबारी क्षेत्र से फरार हैं। एसडीपीओ ने थाना प्रभारी शशि प्रकाश को मवेशियों का कारोबार करने वाले नामजद आरोपितों समेत कांड से जुड़े अन्य कारोबारियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। मौके पर पुलिस निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता, पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार, निर्मल उरांव, सहायक अवर निरीक्षक परीक्षित महतो आदि कई अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.