Move to Jagran APP

Ranchi Crime: नाबालिग की अस्‍मत लूटने की फिराक में था ऑटो चालक, मोहल्‍ले वालों ने बचाया

Misdeed with Minor Girl in Ranchi. ओडिशा के राउरकेला की रहनेवाली 16 वर्षीय नाबालिग के साथ रांची के कोकर इलाके में एक ऑटो चालक ने दुष्‍कर्म का प्रयास किया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 07:34 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 04:09 PM (IST)
Ranchi Crime: नाबालिग की अस्‍मत लूटने की फिराक में था ऑटो चालक, मोहल्‍ले वालों ने बचाया
Ranchi Crime: नाबालिग की अस्‍मत लूटने की फिराक में था ऑटो चालक, मोहल्‍ले वालों ने बचाया

रांची, जासं। रांची में बुधवार की देर रात ओडिशा की 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। ऑटो चालक उसे अगवा कर कोकर गितिल कोचा के सुनसान जगह पर ले गया। वहां जबरन उसकी अस्मत लूटनी चाही। हालांकि स्थानीय लोगों की सजगता से नाबालिग की अस्मत लूटने से बच गई। मौके से बदमाश ऑटो चालक भाग निकला। लोगों ने उसे पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रहा।

loksabha election banner

दरअसल ओडिशा के राउरकेला की रहनेवाली लड़की रांची के चेशायर होम रोड के एक घर में घरेलू नौकरानी का काम करती थी। उसके पिता उसे लेने के लिए रांची आने वाले थे। पिता के नहीं पहुंचने पर लड़की खुद ही घर से बुधवार रात अपना बैग लेकर जाने के लिए निकल गई। रास्ता नहीं जानने की वजह से वह भटक गई। इसबीच उसे एक ऑटो चालक मिला। नाबालिग ने उसे ओडिशा जाने के लिए बस स्टैंड तक पहुंचाने के लिए कहा।

  • शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने लड़की को बचाया, चेशायर रोड में घरेलू नौकरानी है पीड़‍िता
  • पिता बेटी को लेने के लिए आने वाले थे रांची, नहीं पहुंचे तो घर से निकल गई अकेली
  • ऑटो चालक बस स्टैैंड पहुंचाने की जगह ले गया कोकर गितिल कोचा

इसपर अकेली लड़की को देख ऑटो चालक की नीयत खराब हो गई। नाबालिग को बस स्टैंड की ओर ले जाने के बजाए उसे कोकर के सुनसान इलाके में ले गया। गितिल कोचा मैदान के पास लेकर उसे कहा कि यहीं बैठी रहो। रात करीब दो बजे ऑटो चालक ने नाबालिग के साथ जबरदस्ती की। इसपर पीडि़ता किसी तरह चालक को धक्का देकर ऑटो से उतरी और भागने लगी।

इसपर ऑटोचालक ने पीछा किया। भागती हुई लड़की गितिल कोचा के घरों का दरवाजा पीटने लगी। तेज आवाज में बचाओ-बचाओ की गुहार लगा रही थी। लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर इलाके में टेंट हाउस कर्मी मनोज नामक युवक ने हिम्मत दिखाई। आम लोगों के साथ मिलकर ड्राइवर को खदेड़ा। इसके बाद मनोज ने लड़की को सुरक्षित रखा और उससे पूरी आपबीती सुनी।

इसके बाद मोहल्‍ले वालों ने घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। हालांकि ऑटो चालक के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला। सदर थानेदार वेंकटेश कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की छानबीन की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.