Move to Jagran APP

Ranchi University: LLB इंटीग्रेटेड कोर्स के लिए 12 तक करें ऑनलाइन आवेदन

LLB Integrated Course. फॉर्म भरने के लिए विवि की वेबसाइट पर जाएं। आवेदन के लिए 45 फीसद अंकों के साथ 12वीं पास होना जरूरी है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 02:35 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 02:35 PM (IST)
Ranchi University: LLB इंटीग्रेटेड कोर्स के लिए 12 तक करें ऑनलाइन आवेदन
Ranchi University: LLB इंटीग्रेटेड कोर्स के लिए 12 तक करें ऑनलाइन आवेदन

रांची, जासं। रांची विवि में पांच वर्षीय एलएलबी इंटीग्रेटेड कोर्स में ऑनलाइन फॉर्म भरा जा रहा है। इसकी अंतिम तिथि 12 अक्टूबर है। फॉर्म भरने के लिए विवि की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.रांचीयूनिवर्सिटी.एसी.इन पर जाएं। आवेदन के लिए 45 फीसद अंकों के साथ 12वीं (कला, विज्ञान और विज्ञान) के किसी भी स्ट्रीम से पास होना जरूरी है। आवेदन करने के लिए उम्र सीमा भी निर्धारित की गई है। सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम उम्र सीमा 20 वर्ष जबकि एससी, एसटी व ओबीसी के लिए 22 वर्ष निर्धारित है।

loksabha election banner

आवेदन शुल्क 500 व 600 रुपये

वैसे उम्मीदवार जिन्होंने कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (क्लैट) उत्तीर्ण किया है उन्हें नामांकन में प्राथमिकता दी जाएगी। इनके लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये लगेंगे। इन्हें कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट का स्कोर कार्ड जमा करना होगा। इनके लिए कोई टेस्ट नहीं होगा। वैसे उम्मीदवार जो क्लैट में शामिल नहीं हुए हैं वे भी आवेदन कर सकते हैं। इन्हें आवेदन शुल्क के तौर पर 600 रुपये लगेंगे। क्लैट में शामिल स्टूडेंट्स के नामांकन के बाद सीटें बच जाती है तब ऐसे उम्मीदवारों के लिए इंट्रेंस टेस्ट का आयोजन कर नामांकन लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.