Move to Jagran APP

रांची की एंजेल मरीना ने जीता मिस इंडिया खादी अवार्ड Ranchi News

Jharkhand. गोवा में आयोजित खादी इंडिया के कार्यक्रम में उन्हें ड्रेस डिजाइनर अंजू मोदी ने विजेता का क्राउन पहनाया और अवार्ड प्रदान किया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 12:17 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 12:17 PM (IST)
रांची की एंजेल मरीना ने जीता मिस इंडिया खादी अवार्ड Ranchi News
रांची की एंजेल मरीना ने जीता मिस इंडिया खादी अवार्ड Ranchi News

रांची, राज्य ब्यूरो। नामकुम की रहने वाली मॉडल एंजेल मरीना तिर्की ने एक बार फिर झारखंड का नाम रोशन किया है। गोवा के पणजी में आयोजित खादी इंडिया के कार्यक्रम में उन्हें मिस इंडिया खादी -2019 के खिताब से नवाजा गया है। 21 दिसंबर को आयोजित कार्यक्रम में जानी-मानी ड्रेस डिजाइनर अंजू मोदी ने उन्हें विजेता का क्राउन पहनाया और अवार्ड प्रदान किया।

loksabha election banner

इस दौरान मरीना को मिस इंडिया खादी बेस्ट रैैंप वाक और मॉडल ऑफ द इयर 2019 का अवार्ड दिया गया। इस दौरान रूमा देवी सहित अन्य अतिथि मौजूद रहे। एंजेल मरीना तिर्की नामकुम के विकास नगर की रहने वाली हैैं। इनके पिता सेना से सेवानिवृत्त हैैं, जिनका नाम अल्फ्रेड तिर्की और मां का नाम मगदाली तिर्की है। मरीना की छोटी बहन का नाम एल्सी तिर्की है।

मॉडलिंग में करियर बनाने की चाहत रखने वाली मरीना को उनके माता-पिता बहुत सपोर्ट किया हैैं। मरीना तिर्की ने बताया कि उन्होंने कक्षा आठ से मॉडलिंग की शुरुआत की थी। इस मुकाम तक पहुंचने में उनके माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों ने बहुत सहयोग किया है। उनका सपना है कि वो अपने देश का नेतृत्व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करें। मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए मरीना ने मुंबई की मॉडल अलीसा राउत से ट्रेनिंग ली है।

उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में भी करियर बनाया जा सकता है। इसके लिए थोड़ी मेहनत और अपने पर विश्वास होना जरूरी है। कहा कि जब राष्ट्रीय स्तर पर वो मॉडलिंग प्रतियोगिता में शामिल होने जाती हैैं, तो लोगों को रांची जैसे शहर का नाम भी नहीं पता होता है। इसलिए मैैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के नाम के साथ-साथ झारखंड का भी नाम रोशन करना चाहती हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.