Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम के बाद देर रात मुकेश का शव परिजनों को सौंपा, क्यों हुई थी मुकेश की हत्या, पुलिस ने जताई सम्भावना...

Jharkhand Crime News खलारी (Khalari) में बजरंग दल (Bajrang Dal) के मंडल अध्यक्ष मुकेश सोनी (Mukesh Soni) के शव का गुरुवार की रात रिम्स (RIMS) में पोस्टमार्टम हुआ। जिला प्रशासन (District Administration) के निर्देश से विशेष परिस्थिति में रात के समय पोस्टमार्टम (Post Mortem) किया गया।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 01:01 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 01:02 PM (IST)
पोस्टमार्टम के बाद देर रात मुकेश का शव परिजनों को सौंपा, क्यों हुई थी मुकेश की हत्या, पुलिस ने जताई सम्भावना...
पोस्टमार्टम के बाद देर रात मुकेश का शव परिजनों को सौंपा

रांची (जागरण संवाददाता)। Jharkhand Crime News : खलारी (Khalari) में बजरंग दल (Bajrang Dal) के मंडल अध्यक्ष मुकेश सोनी (Mukesh Soni) के शव का गुरुवार की रात रिम्स (RIMS) में पोस्टमार्टम हुआ। जिला प्रशासन (District Administration) के निर्देश से विशेष परिस्थिति में रात के समय पोस्टमार्टम (Post Mortem) किया गया। इसकी वीडियोग्राफी (Videography) भी करायी गई। आज शव का अन्तिम संस्कार (Funeral) किया जायेगा। इधर, हत्यारे की गिरफ्तारी (Killer Arrest) की मांग को लेकर हिन्दुवादी संगठन (Hindutva Organization) लगातार विरोध कर रहे हैं।

loksabha election banner

अलग-अलग टीम देर रात तक करती रही छपेमारी:

हत्या के तीसरा दिन बीत रहा है लेकिन पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। एसआईटी की टीम देर तक रांची, हजारीबाग के अलावे झारखण्ड से सटे बिहार के कई जिलों मे भी छापेमारी की। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया है कि कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। इनपुट के आधार पर एसआईटी आगे बढ रही है। पुलिस के अनुसार कभी भी अपराधियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

15 दिसंबर को हुई थी मुकेश सोनी की हत्या:

मुकेश सोनी की हत्या उस समय गोली मारकर कर दी गई थी जब वे शाम में अपनी ज्वेलरी दुकान बंद कर वापस घर लौट रहे थे। घर पहुंचने से पहले ही घात लगाये अपराधियों ने घेरकर गोली मार दी।  मसना स्थल की जमीन के लिए हत्या की जता रहे आशंका

अतिक्रमण के खिलाफ चलाया गया था मुहिम:

पुलिस के अनुसार 8 माह पूर्व बजरंग दल नेता मुकेश सोनी के नेतृत्व में मसना स्थल के अतिक्रमण के खिलाफ मुहिम चलाया गया था। सम्भावना जताई जा रही है कि उसी खुन्नस में मुकेश की हत्या की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.