Move to Jagran APP

Murder In Lohardaga: एक साथ बैठक कर पी शराब... दोस्त बन गया दुश्मन... टांगी से काट कर हत्या

Murder In Lohardaga झारखंड के लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के टीको कुंबा टोली गांव की यह घटना है। दोस्ती पलक झपकते दुश्मनी में बदल गई। शराब पीने के बाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की टांगी से काटकर हत्या कर दी। अब फरार है। पुलिस खोज रही है।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 06:11 PM (IST)
Murder In Lohardaga: एक साथ बैठक कर पी शराब... दोस्त बन गया दुश्मन... टांगी से काट कर हत्या
Murder In Lohardaga: एक साथ बैठक कर पी शराब... दोस्त बन गया दुश्मन... टांगी से काट कर हत्या

लोहरदगा, जागरण संवाददाता। लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के टीको कुंबा टोली गांव में टांगी से काट कर एक ग्रामीण की हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान लातेहार जिला अंतर्गत चंदवा थाना क्षेत्र के दुधी माटी पचंबा टोली गांव निवासी रामेश्वर भगत के पुत्र अनिल भगत (30 वर्ष) के रूप में हुई है। ग्रामीण की हत्या की सूचना मिलने पर दल-बल के साथ इंस्पेक्टर सह कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव, एसआइ सलन पाल केरकेट्टा, संजय कुमार, राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही हत्यारे की खोजबीन करते हुए उसकी गिरफ्तारी की दिशा में जुट गए हैं।

loksabha election banner

एक साथ घर आए और महावीर ने मार डाला

बताया जाता है कि मृतक अनिल भगत की दोस्ती कुडू थाना क्षेत्र के टीको कुंबा टोली निवासी सुकरा मुंडा के पुत्र महावीर मुंडा से थी। दाेस्ती में एक साथ दोनों हड़िया-दारू का सेवन करते थे। हमेशा की तरह सोमवार को अनिल भगत और महावीर एक साथ दारू का सेवन किए और फिर दोनों एक ही साथ महावीर के घर के समीप पहुंचे। इसकी बाद महावीर अचानक से अपने घर से टांगी निकालकर अनिल भगत पर टांगी से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया। अनिल भगत तब तक महावीर पर वार करता रहा जब तक की मौत नहीं हो गई। हत्या के बाद महावीर वहीं पर टांगी छोड़कर फरार हो गया। मृतक अपने पीछे एक पत्नी और दो बेटी सुमीना कुमारी (07 वर्ष) और सुनिमा कुमारी (05 वर्ष) को छोड़ गया है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हत्या के कारणों का पता लगा रही पुलिस : थाना प्रभारी

मामले में इंस्पेक्टर सह कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव का कहना है कि ग्रामीण की हत्या के कारणों की पुलिस पड़ताल कर रही है। अब तक हत्या के ठोस कारण पता नहीं चल पाया है। ग्रामीणों से पूछताछ में हत्या के पीछे का कोई खास वजह सामने नहीं आई है, लेकिन जिस तरह से ग्रामीण की नृशंस ढंग से हत्या की गई है उससे किसी रंजिश से इंकार नहीं किया जा सकता। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। हत्यारा भी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा और जेल की सलाखों के पीछे होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.