Move to Jagran APP

उग्रवादियों तक सिम कार्ड पहुंचाने वाले को भेजा गया जेल Khunti News

Khunti Crime News Jharkhand News मंगलवार को थाना प्रभारी रनिया रोशन कुमार ने बताया कि इसी वर्ष जनवरी माह में उलूंग गांव की एक महिला एयरटेल सिम को जिओ में पोर्ट कराने के लिए रमेश के पास आई थी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 05:38 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 05:42 PM (IST)
उग्रवादियों तक सिम कार्ड पहुंचाने वाले को भेजा गया जेल Khunti News
Khunti Crime News, Jharkhand News मंगलवार को थाना प्रभारी रनिया रोशन कुमार ने इस संबंध में जानकारी दी।

रनिया (खूंटी), जासं। खूंटी जिले के रनिया थाना की पुलिस ने मंगलवार को रनिया थाना कांड संख्या 29/21 का खुलासा करते हुए मामले में संलिप्त एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित तुम्बुकेल गांव के रहने वाला 37 वर्षीय रमेश सिंह है। उसे जेल भेज दिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए मंगलवार को थाना प्रभारी रनिया रोशन कुमार ने बताया कि इसी वर्ष जनवरी माह में उलूंग गांव की एक महिला एयरटेल सिम को जि‍यो में पोर्ट कराने के लिए रमेश के पास आई थी।

loksabha election banner

इसी बीच रमेश ने फर्जी तरीके से महिला के नाम पर सिम चालू कर उसे प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के सदस्य गजंना गांव निवासी अमर गुड़िया को मुहैया कराया था। अमर गुड़िया को पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस की गिरफ्त में आए रमेश सिंह ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है। रमेश की गिरफ्तारी उसके घर तुम्बुकेल से की गई है। रनिया थाना की पुलिस ने गिरफ्तार रमेश को मंगलवार को जेल भेज दिया है। रमेश पहले रनिया मुख्य चौक पर स्टाल लगाकर सिम बेचा करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.