Move to Jagran APP

कोडरमा में नदी में डूबने से एक की मौत, ठंड बनी वजह Koderma News

Jharkhand. शव को पानी में डूबे हुए हालत में रविवार की सुबह आसपास के लोगों ने देखा। इसके बाद इलाके में इसकी चर्चा शुरू हो गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 11:51 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 12:57 PM (IST)
कोडरमा में नदी में डूबने से एक की मौत, ठंड बनी वजह Koderma News
कोडरमा में नदी में डूबने से एक की मौत, ठंड बनी वजह Koderma News

कोडरमा, जासं। कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरसोतियाबर स्थित अर्घौती नदी के समीप खुले में शौच करने गये एक व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पूर्णानगर निवासी सुनील ठाकुर 48 वर्ष अहले सुबह जयनगर रोड स्थित अपने दुकान आया और कुछ देर बाद पास के अर्घौती नदी के समीप शौच करने चला गया। शव को पानी में डूबे हुए हालत में रविवार की सुबह आसपास के लोगों ने देखा। इसके बाद नदी के आसपास लोगों का जुटना शुरू हो गया। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है।

loksabha election banner

आसपास के लोगों ने बताया कि शव नदी में बैठे हुए मुद्रा में मिला। स्थानीय लोगों का कहना है कि शायद शौच के उपरांत जैसे ही उसने नदी में पांव रखा होगा, वह नदी से बाहर नहीं निकल सका। संभावना जताई जा रही है कि उसे ठंड लग गई होगी, जिससे उसकी मौत हो गई। बहरहाल फुटपाथ पर होटल चला कर अपने परिवार का भरण-पोषण करने वाले सुनील ठाकुर की मौत से उनके परिवार पर एक बड़ी विपत्ति आ गई है। मृतक की 4 बेटियों के साथ उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: ढाई माह बाद लालू यादव का हेल्थ बुलेटिन हुआ जारी, रोज दी जा रही 80 यूनिट इंसुलिन

यह भी पढ़ें: झारखंड में पहली बार बन रही दवा खरीद की पॉलिसी, मनमानी पर लगेगी रोक Ranchi News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.