Move to Jagran APP

पढ़ाई के लिए कोटा जाना चाहता था छात्र, परिजनों ने मना किया तो की आत्‍महत्‍या Koderma News

Jharkhand Koderma News छात्र के पिता ने बताया कि इकलौता पुत्र होने तथा कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर परिवार वाले उसे फिलहाल बाहर जाने से मना कर रहे था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 28 Dec 2020 05:46 PM (IST)Updated: Mon, 28 Dec 2020 07:32 PM (IST)
पढ़ाई के लिए कोटा जाना चाहता था छात्र, परिजनों ने मना किया तो की आत्‍महत्‍या Koderma News
नीतीश में पढ़ाई को लेकर जुनून सवार था।

झुमरीतिलैया (कोडरमा), जासं। कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत ताराटांड़ निवासी संतोष प्रजापति के 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार ने रविवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही तिलैया थाना के एसआइ आनंद कुमार अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक के पिता संतोष प्रजापति ने बताया कि उनका पुत्र नीतीश ग्यारहवीं कक्षा का छात्र था।

loksabha election banner

हर दिन की भांति उसका एक मित्र आज सुबह उसे अपने साथ ट्यूशन जाने के लिए घर बुलाने आया तो उन्होंने बताया कि नीतीश अपने कमरे में है। मित्र द्वारा लगातार आवाज देने के बावजूद नीतीश ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद उसके पिता, मित्र व अन्य सहयोगियों ने मिलकर दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। अंदर का नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए। कमरे में नीतीश फंदे से झूल रहा था। मृतक के पिता ने बताया कि नीतीश में पढ़ाई को लेकर जुनून सवार था।

वह लगातार कोटा (राजस्थान) जाकर पढ़ाई करने की जिद कर रहा था। इकलौता पुत्र होने तथा कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण परिवार वाले उसे फिलहाल बाहर जाने से मना कर रहे थे। इधर एएसआइ आनंद कुमार ने भी बताया कि पढ़ाई को लेकर परेशानी की वजह से ही मृतक ने शायद ऐसा कदम उठाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। इधर घटना को लेकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.